Wednesday 21 March 2018

Pg - शेयर - विकल्प - ऑनलाइन


पामेला गुतमैन. आप को फिर से अन्वेषण करने के लिए आमंत्रित किया। मार्केट अमेरिका व्यापार का चेहरा बदल रहा है। मैंने कहाँ शुरू किया और आज मैं कहाँ हूँ रात और दिन के रूप में अलग हैं यह मौका नहीं है, यह भाग्य से नहीं है मैं जीवन के लिए विशिष्ट लक्ष्य था मेरे परिवार के लिए चाहते थे, और मैंने उन्हें हासिल करने की योजना बनाई। मार्केट अमेरिका के बिजनेस मॉडल का मूल्यांकन करने के बाद, मुझे पता था कि यह मेरे लक्ष्यों को पूरा करने के लिए एक आदर्श खाका था मेरे बच्चों ने घोंसले से बाहर, मैं एक विरासत को प्राथमिकता बनाने और योजना बना सकता था होशियार काम करके अपने सभी जीवन को समृद्ध बनाने के लिए, कठिन नहीं, बाज़ार अमेरिका का कारोबार आपको समय और धन का फायदा उठाने में सक्षम बनाता है यह आपके व्यवसाय का निर्माण करने में कितना समय लगाया जाता है, यह गुणवत्ता के समय है जब आप परिणामस्वरूप उत्पादन गतिविधियों को बेचने में खर्च करते हैं उत्पादों, अन्य कोचिंग द्वारा वितरण का विस्तार, और मूल सिद्धांतों को प्रशिक्षित करने के लिए अपनी टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र में भाग लेते हुए, वर्षों से, मैंने इन सिद्ध सिद्धान्तों को लगातार लागू किया है जो हमारे घर-आधारित व्यवसाय को बनाने के लिए मार्केट अमेरिका। निरंतर सफलता की कुंजी यह है कि मैं आज भी कर रहा हूं जो मेरी शुरुआती सफलता को हासिल करने में मेरी मदद करता है, और अब मैं टेक्नोलॉजी का लाभ उठा रहा हूं मार्केट अमेरिका ने मेरी वेबसाइट के माध्यम से एक बड़ा इंटरनेट ग्राहक आधार विकसित किया है और शीर्ष ग्राहक सेवा मैं अपने व्यवसाय को गंभीरता से मानता हूं कि हर ग्राहक मेरे लिए महत्वपूर्ण है, और मैं अपने ग्राहकों के साथ एक रिश्ता विकसित करने के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करके उनके लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करने का प्रयास करता हूं, जो नए ग्राहकों और नए व्यापारिक भागीदारों के लिए कई रेफ़रल देता है उत्पादों और अभूतपूर्व परिणामों को प्राप्त किया है मैं यह जानता हूं क्योंकि मैं तालमेल बना रहा हूं और प्रारंभिक बिक्री के बाद उनके साथ उनका पालन करता हूं, इसलिए मैं जो कुछ करता हूं, उससे प्यार करता हूं, क्योंकि मैं बहुत से लोगों को अपनी जिंदगी बदल रहा हूं, यह ग्राहक सेवा पर इस सटीक ध्यान से मुझे एक बनने में मदद मिली है मार्केट अमेरिका के साथ शीर्ष इंटरनेट रिटेलर्स का। केवल एक ही सफलता है। अपने जीवन को अपने तरीके से खर्च करने में सक्षम हो.आप अपने डी की दिशा में विश्वासपूर्वक जाओ reams. About जीवन तुम कल्पना की है। हनी डेविड Thoreau. Achieve सफलता से काम घर से भाग के समय काम करते हैं। मार्केट अमेरिका flourishing. If आप एक महान घर आधारित व्यापार की तलाश कर रहे हैं, एक बाजार अमेरिका इंटरनेट मताधिकार आप के लिए इंतजार कर रहा है अवसर है इस प्रसिद्ध कंपनी में 180,000 से अधिक वितरकों और दुनिया भर में 3 मिलियन से अधिक ग्राहकों ने संचित खुदरा बिक्री पहले से ही 5 अरब अमरीकी डॉलर के पार कर चुके हैं, मार्केट अमेरिका के फ्रेंचाइजीज मालिकों ने 20 साल से लगातार विकास के साथ सिद्ध व्यापार प्रणाली को लागू करने में बहुत सफलता हासिल की है। 2,500 से ज्यादा मार्केट अमेरिका ब्रांडेड उत्पादों, जिनमें इस्त्रोनिक्स न्यूट्रास्यूटिकल, मोस्टव्स कॉस्मेटिक्स, और टीएलएस वेट मैनेजमेंट सिस्टम, मार्केट अमेरिका डिस्ट्रीब्यूटर ऑपॉरिब्यूनिटी के बाद अत्यधिक मांग है। जब आप मार्केट अमेरिका वितरक बनने का लाभ लेते हैं, तो आप न केवल बदलने की संभावना बढ़ रहे हैं एक घर आधारित इंटरनेट व्यापार के साथ आपका वित्तीय पाठ्यक्रम, लेकिन आप जानकर खुश रह सकते हैं आप अपने ग्राहकों को इस तरह के महान, सस्ती उपभोग की पेशकश करते हैं जो स्वास्थ्य, कल्याण और दीर्घायु में योगदान देते हैं, हालांकि बाज़ार अमेरिका, यह घर-आधारित व्यवसाय उन लोगों के लिए आदर्श है जो दूसरों की मदद करना चाहते हैं और खुद को बाज़ार अमेरिका इंटरनेट फ़्रैंचाइज़ आपको देता है अपनी आय और अपने जीवन को बदलने के लिए एक खाका पिछले 20 सालों से सिद्ध प्रणाली के साथ, आपकी पृष्ठभूमि या शिक्षा से कोई फर्क नहीं पड़ता, आप एक विजेता टीम का हिस्सा होंगे जो आपको सीखने में मदद करेंगे कि एक महत्वपूर्ण आय अर्जित कैसे की जाए। I उद्यमी। अस्थिरता खोजक। अस्थिरता खोजक स्टॉक और ईटीएफ के लिए अस्थिरता विशेषताओं के साथ स्कैन करता है जो आगामी मूल्य आंदोलन की भविष्यवाणी कर सकता है या संभावित पहचानने के लिए एक सुरक्षा के पास - और लंबी अवधि के मूल्य इतिहास के संबंध में निम्न - या अधिक मूल्यवान विकल्प की पहचान कर सकता है खरीद या बेचने के अवसर। वोल्टालिटी ऑप्टिमाइज़र। वालटिलिटी ऑप्टिमाइज़र फ्री और प्रीमियम विकल्प विश्लेषण सेवाओं और रणनीति के उपकरण हैं जिनमें आईवी सूचकांक, एक ओपी शामिल है। रुझान कैलक्यूलेटर, एक रणनीतिक स्कैनर, एक फैलाव स्कैनर, एक अस्थिरता रैंकर, और अधिक संभावित व्यापारिक अवसरों की पहचान करने और बाज़ार चालन का विश्लेषण करने के लिए और अधिक। विकल्प कैलक्यूलेटर। विकल्प कैलकुलेटर द्वारा संचालित एक शैक्षिक टूल है जिसका उद्देश्य व्यक्तियों को समझने में सहायता करता है कि विकल्प कैसे कार्य करते हैं और निष्पक्ष प्रदान करते हैं मूल्य और ग्रीक, किसी भी विकल्प पर अस्थिरता डेटा और देरी वाली कीमतों का उपयोग करते हुए। आभासी विकल्प ट्रेडिंग। आभासी व्यापार उपकरण एक अत्याधुनिक उपकरण है जिसे आपके व्यापार ज्ञान का परीक्षण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और आपको अपने पैसे डालने से पहले नई रणनीति या जटिल आदेशों का प्रयास करने देता है पेपरट्रैड. एडएआरएडीई ​​उपकरण एक आसान उपयोग वाली, सिम्युलेटेड ट्रेडिंग सिस्टम है जिसमें परिष्कृत सुविधाओं के साथ-क्या और अगर जोखिम विश्लेषण, प्रदर्शन चार्ट, स्प्रेडमैकर का उपयोग करने में आसान फैल सृजन, और कई खींचें और ड्रॉप कस्टमाइज़ेशन। विशेष प्रस्ताव तीसरे पक्ष के विज्ञापन। थिंगर्सवाइम व्यापार वाइड ट्रेडिंग टूल्स खोलें एक खाता खोलें और 600 तक पहुंचें। कमिशन पर 1500 तक बचत करें। 2017 के माध्यम से ट्रेडस्टेशन के साथ एक खाता खोलें। टीडी Ameritrade से thinkorswim पर 60 दिनों के लिए निःशुल्क मुक्त। विकल्प के लिए सर्वश्रेष्ठ मतदान बैरन के व्यापार द्वारा एक पंक्ति में ट्रेडर्स 2 साल अब. अपने शैली के लिए मूल्य निर्धारण और रद्द करने के आदेश के लिए शुल्क नहीं TradeStation के साथ व्यापार। 1500 तक आयोगों के लिए व्यापार के साथ जून 2017 के माध्यम से व्यापार खाता खोलें। ,,,, स्टॉकपायर एनएक्सएफ सर्विसेज ओ, 5,,, 10117, ,,.कॉपीराइट 2010-2017 स्टॉकपायर

No comments:

Post a Comment