Friday 16 March 2018

कोई नुकसान - विकल्प - व्यापार - सूत्र


अधिकांश निवेशक विकल्प से दूर भागते हैं क्योंकि विकल्प समय से संवेदनशील होते हैं और धन से बाहर निकल सकते हैं और संपूर्ण प्रीमियम को खोने में विफल होते हैं। समय की अपेक्षाकृत कम अवधि में पूरे निवेश को खोने के जोखिम में समय क्षय का नतीजा होता है। नग्न कॉलिंग सोना असीमित नुकसान अगर अंतर्निहित होता है स्टॉक विपरीत दिशाओं में जाता है। हमारे ध्यानपूर्वक डिजाइन किए गए विकल्प ट्रेडिंग रणनीति शून्य नुकसान के निवेशकों को केवल तनावहीन सरल व्यापार तकनीक के साथ लाभ का आश्वासन देती है। कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे शेयर सूचकांक ऊपर या नीचे जाता है स्टॉक इंडेक्स में और अधिक मुनाफा अधिक लाभ। हमारी जीतना रणनीति खरीदने और बेचने के विकल्प का संयोजन और स्टॉक मार्केट के पूरे आंदोलन को समाप्ति तिथि तक समायोजित करने के लिए इस तरह से समायोजित करें, जिससे निवेशक हर महीने मुनाफा कमा सकें। सुझावों को भूलें चार्ट, एक प्रो की तरह व्यापार और विकल्प व्यापार में मास्टर बनें। डेल्टा वेगा थिटा गामा जैसे ट्रैक विकल्प यूनानियों के बारे में चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं। गतिशील रोलिंग तर्क चरण के चरण के साथ मिनट विवरण में समझाया निफ्टी बैंक निफ्टी और सभी स्टॉक विकल्प एनएसई नास्डैक डॉव और अन्य एक्सचेंजेस में व्यापार कर सकते हैं। सदस्यता के बाद, आपको ई-फाइल प्राप्त होती है जिसमें स्थिति और रोलिंग तकनीक का निर्माण करने का पूरा विवरण होता है इसके साथ दिये जाने वाले कदम के अनुसार चरण। निफ्टी स्टॉक आंदोलन के आधार पर प्रोफिट रेंज 10 से 30 बजे या इससे ज्यादा। व्यापार के लिए आवश्यक न्यूनतम निवेश 30000 रुपये है - और कई गुना में एसईबी नियमों के अनुसार भिन्न हो सकते हैं। स्वाधीन सफलता दर 99 लगभग। स्टॉक इंडेक्स ऑप्शन्स महीने से महीने के बाद से आय, साल बाद हमारे ऑप्शंस ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी की सदस्यता लें। आप सफल नहीं हानि विकल्प व्यापार करते हैं। विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम में आपका स्वागत है। ट्रेडिंग विकल्प द्वारा नियमित लाभ कैसे सीखना शुरू करने का एक अच्छा समय है एक अत्यंत रोचक मुक्त व्यापारी का आलेख, सफलतापूर्वक व्यापारिक वस्तु वायदा या स्टॉक विकल्प के बारे में लेख है, जो हमारे व्यापारी क्लब सदस्य के द्वारा लिखे गए सभी एक अद्भुत विकल्प ट्रेडिंग स्ट्रॉ के बारे में हैं टीजी जो कम से कम 90 जीतने वाले ट्रेडों को हासिल करने की क्षमता रखती है हमारा नाम विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम आपको व्यापार विकल्पों में सफलता हासिल करने में मदद कर सकता है, व्यापारियों को लाभ प्राप्त करने में मदद करने के लिए यहां कोई विकल्प नहीं खोना निश्चित रूप से एक मिथ्या नाम का भाषण और बिट का एक आंकड़ा है 90 100 के बराबर नहीं है जिसका मतलब है कोई व्यापार नहीं है, और आपको समय-समय पर कुछ खोने वाले विकल्प होंगे। हालांकि, मुझे यकीन है कि आप समझते हैं कि ट्रेडों हमेशा खो जाएंगी, लेकिन क्योंकि अधिकांश व्यापारियों को भी 50 जीत हासिल करने के लिए भाग्यशाली हैं जितना ज्यादा 90 जीतने वाले ट्रेडों को हासिल करने की संभावना लगभग किसी सामान्य इक्विटी और ऑप्शंस ट्रेडर को नहीं खोने के कारोबार की तरह लगता है इसके अलावा, हमारे विकल्प ट्रेडिंग पद्धति के सही उपयोग और निष्पादन के साथ, इससे पहले कि आप लगातार कई फायदेमंद ट्रेडों खोने के व्यापार का सामना करें। डोमेन नाम के बारे में पूछें। मैंने हाल ही में 90 विकल्प बेकार दिखाए और विकल्प खरीदारों के उसी प्रतिशत के बारे में पैसे ट्रेडिंग विकल्प खो देते हैं यह संयोग है मोटे तौर पर कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडर्स के 9 0 शेयर हैं जो पैसे ट्रेडिंग कमोडिटी और लोकप्रिय विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार भी खो देते हैं मुझे लगता है कि विजेता के रैंकों में शामिल होने के लिए सबसे आसान तरीका औसत विकल्प बेचने के लिए है एक अच्छा विकल्प-ट्रेडिंग-सिस्टम आदर्श होगा, दिन के ट्रेडिंग टिप्स के लिए अभी क्लिक करें। यदि विकल्प के 90 विकल्प बेकार हैं, तो एक उम्मीद करेगा कि विकल्प बिक रहे हैं, और समापन की तारीख तक लघु विकल्पों की स्थिति आयोजित की जानी चाहिए, एक चाहिए लगभग 9 0 विकल्प ट्रेडों पर पूरे प्रीमियम को इकट्ठा करना ठीक है, ये असाधारण आंकड़े हैं परन्तु मेरे व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर, यह अब दुर्लभ है कि मैं कभी-कभी पैसे के विकल्पों को बेचने पर नुकसान नहीं लूता हूं। निश्चित चीजें हैं लेकिन सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध व्यापार रणनीति का उपयोग करना जो लगभग किसी भी आकस्मिकता के लिए जिम्मेदार है, मुझे लगता है कि योजना के एक विकल्प के साथ आने का एक तरीका है, अगर ठीक से कार्यान्वित किया जाए तो परिणाम 9 0 से अधिक बेहतर होगा। एडीज मैं कोशिश कर रहा हूं और इसे पूरा करने के लिए अपने व्यापारिक तरीकों को परिष्कृत करने और परिशोधित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे कुछ पृष्ठभूमि की जानकारी बताएं और फिर बताएं कि मैंने सुनहरे मौके के रूप में अब क्या खुलासा किया है पृष्ठभूमि की जानकारी बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें बहुत सारे नुकसान हैं व्यापार में सफल होने के लिए टाला। मैं अपने ज्ञान को हर बार जब मैं एक व्यापार पर रखता हूं जो मैं लिख रहा हूं, तो जैसे-जैसे दिमागदार व्यापारी मुझसे संपर्क कर सकते हैं और हम एक साथ सीख सकते हैं। कुछ साल पहले, मुझे केवल वस्तु वायदा विकल्पों को खरीदने से मुनाफा बनाने की कोशिश करने के लिए मेरा अपना ट्रेडिंग अकाउंट है, यात्रा करने के लिए किसी न किसी तरह की सड़क थी, मैं लगातार खो रहा था, तब मैं तर्क करता था कि मुझे नग्न कॉल करना चाहिए और बिक्री को बेचने के लिए मैंने एक नए दृष्टिकोण की कोशिश करने का निर्णय लिया.अब, हर बार मुझे लगा कि मुझे कॉल विकल्प खरीदने चाहिए क्योंकि मैंने सोचा था कि बाजार में बढ़ोतरी की जा रही थी, इसके बजाय मैं एक डाल बेचने की बजाए डाल दिया, जब मुझे लगा कि बाजार में गिरावट आई थी, तो मैं तुरंत अपने परिणामों को कॉल बेचता हूं काफी नाटकीय वाई सुधार हुआ था। मुझे हालांकि सीखना बहुत था, और धन खोना जारी रखा क्योंकि मैं कमोडिटी फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स को जुड़ा हुआ लिखने के लिए जोड़ता हूं, जब वायदा बाजार मेरे खिलाफ होगा। जब भी मैं लंबे समय तक अंतर्निहित वायदा अनुबंध, अक्सर मार्केट तुरंत कम हो जाएगा और वायदा संविदा पर नुकसान विकल्प प्रीमियम के क्षय से लाभ को पार करता था। मैं विक्रय किए गए विकल्पों पर एक समग्र विजेता था, लेकिन वायदा अनुबंधों पर एक बहुत अधिक धनराशि खो दी जो मैंने एक रक्षात्मक उपाय के रूप में खरीदी थी विकल्पों की सुरक्षा करना जो शायद ही कभी रक्षा की आवश्यकता होती है। आज मैं केवल मेरे विकल्प लेखन के साथ, बहुत सीमित, विशेष परिस्थितियों में वायदा अनुबंधों को संयोजित करता हूं और मैं पूरी तरह से संविदाओं की संख्या को संतुलित करता हूं ताकि वे डेल्टा तटस्थ हो सकें। मेरे पास एक व्यापारिक रहस्य है पाया जाता है कि विकल्प को बेचने के लिए पैसा कमाने से ज्यादा धन है, ठीक है, मैं कुछ साल पहले पुस्तकालय में गया था और अनुसंधान करना शुरू कर रहा था, मैन्युअल रूप से कई रणनीतियों को वापस-परीक्षण करना तुरंत पता चला कि वहां निश्चित रूप से कुछ था, लेकिन हाथ से परीक्षण करना इतना थकाऊ और काल्पनिक था, मैंने इसे दिया और दिन-व्यापार में वापस चला गया। एक साल पहले मैंने बाजारों का अध्ययन करने के लिए जोरदार अध्ययन शुरू किया और एक जीत की रणनीति का पता लगाया मेरा अध्ययन कि विक्रय विकल्पों में कई फायदे होते हैं, मुझे सिर्फ एक विकल्प को बेचने के दिन तत्काल मुनाफे के साथ मोर्चे का भुगतान करना अच्छा लगता है, और फिर मेरा काम है जितना संभव हो उतना धन का प्रयास करना। इसके अलावा, विकल्प विक्रय को एक अधिक करने की अनुमति देता है लंबी दूरी की योजना बना और फ्यूचर पदों को खरीदने और बेचने के लिए ज्यादा जांच और नज़दीकी ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है और विकल्प ट्रेडिंग बहुत अधिक क्षमा है, मेरे विकल्प रणनीतियों को नियोजित करते समय मैंने सबसे बेवकूफ गलतियां की हैं और किसी तरह से शुद्ध लाभ बनाने में सक्षम हैं। मेरा मानो, अगर मैं पैसे बेचने के विकल्पों को मेरे पक्ष में काम करने वाले समय के साथ नहीं कर सकता, तो विकल्प खरीदने और लड़ने की कोशिश करने वाला आदमी वास्तविक मुसीबत में है विकल्प विकल्प जुआ की तरह है जी घर को अच्छी तरह से पूंजीकृत होना चाहिए और छोटे, धीमी मुनाफे बनाने के लिए तैयार होना चाहिए लेकिन उन लाभ में वृद्धि होती है। एक आदर्श रणनीति की तलाश में, मैंने एक आधार से शुरू किया था कि मुझे एक ऐसा बाजार चाहिए जो बग़ल में मुझे कारोबार करना पसंद करता था लाइव मंगल विकल्प क्योंकि जब बाजार बंद हो जाता है, तो यह आमतौर पर वापस आती है। व्यापारियों से हमेशा अच्छा मज़ेदार समर्थन करने के लिए हमेशा लंबे समय तक मवेशियों को जाना जाता है, इस बाज़ार में अक्सर वेशभूषा का लाभ उठाता है और मवेशियों के मूल्यों में आम तौर पर ऊपर की ओर बढ़ रहा है। बहुत कम समर्थन और कीमतों को भरने के साथ ही कम बचे हैं। लय और चक्र उपस्थित हैं और समर्थन और प्रतिरोध स्तर स्पष्ट रूप से परिभाषित हैं। कुछ झूठे विराम-आउट हैं क्योंकि आमतौर पर अनुवर्ती या समर्थन स्तर का उल्लंघन हो रहा है। निम्न में से अधिकांश क्या मवेशियों के लाइव विकल्प से संबंधित हैं लेकिन जानकारी अन्य बाजारों पर भी लागू होती है। मुझे विकल्प ट्रेडिंग के लिए मेरी व्यक्तिगत पद्धति की बाज़ार स्थितियां सेट करके शुरू करें इससे कुछ सीखने में सक्षम हो सकता है जो आपको एक बेहतर व्यापारी बना देगा, मुझे कुछ सुझाव सुनने में खुशी होगी जो मुझे अपने व्यापारिक तरीकों में सुधार करने में मदद करेंगी, स्वर्ग को पता है कि व्यापार में सुधार के लिए बहुत सारे कमरे हैं। जब मैंने मूल रूप से बेचा कॉलों को बेच दिया और खुला डालता है, मैंने एक कॉल बेचकर शुरू किया और एक ही स्ट्राइक प्राइस पर डाल दिया, जिसे एक छोटे से स्ट्रैडल स्थिति के रूप में जाना जाता था, मैं उन लोगों के ट्रेडों के विपरीत पक्ष ले रहा था जो एक डाल और एक कॉल खरीद रहे थे, मैं हिंसक प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा था बाजार की उम्मीद करने के लिए सोने के लिए सोया इस तेजी लाने में मदद करने के लिए, मैंने सो रही बाजारों को बेचने का फैसला किया जो कहीं नहीं जा रहे थे। मुझे यह नहीं पता था कि एक मरे हुए बाजार के साथ, अस्थिरता कम थी और इस तरह से बिक्री के विकल्प प्रीमियम मुझे मिले थे कम कीमतें जब बाजार में अंततः विस्फोट हो गया, तो दोनों डालर और कॉल के मूल्य में वृद्धि हुई। अस्थिरता में बढ़ोतरी ने मुझे मार डाला जब मैं तल पर अस्थिरता को कम कर रहा था, जब आगे कम करने के लिए कोई जगह नहीं थी, इसलिए, लिलिंग ऑप्शंस जो हमेशा शॉर्टिंग अस्थिरता को शामिल करता है, इसलिए एक मजबूत कदम के बाद सही बेचने के लिए महत्वपूर्ण है। कमोडिटी वायदा कारोबार के कुछ दिनों के बाद बाजार में बढ़ोतरी के बाद, कॉल प्रीमियम बढ़े हैं और यह बेचने का एक उत्कृष्ट समय है बाजार की ताकत जब बाजार में गिरावट आई तो मैं बिक्री को बढ़ाना पसंद करता हूं, बढ़ती हुई प्रीमियम की ताकत में भी बिक्री करता हूं। दिसंबर लाइव मवेशी 72 00 से 78 00 के बीच एक व्यापारिक सीमा में है। तो लगता है कि बाजार बीच में है, 75 00 पर अगर बाजार रैली को व्यापारिक सीमा के शीर्ष अंत तक रैल करता है और फिर एक आउट-द-मनी कॉल्स बेचता है, और फिर मार्केट रिट्रीट को सीमा के नीचे और एक आउट-ऑफ-द-मनी बेचता है डालता है, यदि बाजार मध्य में लौटता है, तो एक बहुत ही व्यापक श्रेणी की कीमतें हो सकती हैं जहां लाभ का आश्वासन दिया जाता है। मुझे पहले कॉल बेचना पसंद है क्योंकि मुझे लगता है कि विक्रय बेचने का अधिक मुश्किल होता है यह इस तथ्य के कारण है कि वित्तीय बाजारों में तेजी से गिरावट आई है वे ऊपर जाने के बजाय, लगभग 3 मुझे लगता है कि बार-बार तेज़ी से। मैं कॉल बेचने से पहले एक रैली के लिए इंतजार कर रहा हूं, मुझे इस तथ्य का लाभ मिलता है कि जब फोन गिरने की तुलना में बाजार में बढ़ रहा है, तो कॉल के अधिक खरीदार होते हैं। बिक्री में ताकत से व्यापारियों को बेचने की बजाय स्थानीय बाजार निर्माताओं, जो वास्तव में गड्ढों पर नियंत्रण करते हैं, जब तरलता कम हो जाती है। आप भी ताकत में बेचना चाहते हैं क्योंकि जब बाजार में सबसे ऊपर जाता है तो विकल्प प्रीमियम बहुत कम हो जाता है, क्योंकि कॉल खरीदार तुरंत मुनाफा उसी समय लेने की कोशिश कर रहे हैं अपने छोटे व्यापार को शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं एक आदेश असंतुलन है और केवल एक बाजार आदेश भर गया है और यह बहुत ही प्रतिकूल कीमत पर कई मिनट बाद हो सकता है देर से बजाए थोड़ी जल्दी बेचने के लिए बेहतर होता है। यही बातों के साथ सही है, आप मूल्य कमजोरियों में बेचना चाहते हैं जब रखा प्रीमियम उच्चतम हैं यह छोटी अस्थिरता होने पर वापस जाता है आप एक शेर टैमर बनना चाहते हैं, एक जंगली, क्रूर शेर के जबड़े के चारों ओर अपने हाथ डालते हैं, जब आप स्टिल कर सकते हैं गड़बड़ी सुनना जब चीजें चुप प्रीमियम गायब हो जाते हैं फिडेलिटी सभी मूल्यांकन सेवाओं के लिए आपकी मूल्यांकन कंपनी है प्रमाणित मूल्यांकन के लिए आपका स्रोत सभी अचल संपत्ति, वाहन, नौका, विमान, मशीनरी और उपकरण। मैं इन विकल्पों को सोते हुए भालू कहता हूँ सो भालू भालू सो जाओ यदि आप उन्हें जागृत करना चाहिए कि वे आपको चीजों के दोनों किनारों से अलग चीर करेंगे और लाभ प्रीमियम दोनों कॉल करेंगे जब एक बाजार में सीमा कम हो जाती है तो कॉल को बेचने का सबसे अच्छा समय होता है, क्योंकि विकल्प का प्रीमियम बढ़ता जा रहा है। आप में से उन लोगों के लिए सक्रिय रूप से व्यापार या सीखने की इच्छा है कि कैसे वित्तीय और वायदा बाजार में व्यापार करना है, आपके पास बाज़ार के बाहर कई अन्य चीजें हैं जो आप का पालन करना चाहिए, लेकिन, मुझे लगता है कि आपका बड़ा संदेश आपके उन ग्राहकों के लिए है जो वायदा बाजार में नहीं हैं, चाहे आप उन्हें व्यापार करते हैं या नहीं, फॉरेस्टर्स मार्केट का विदेशी मुद्रा, मुद्राओं, विकल्प और शेयरों सहित अन्य वित्तीय बाजारों में क्या होता है, इस पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है यही वजह है कि आपको अच्छे व्यापार के प्रत्येक टुकड़े एनजी ज्ञान एक स्पंज की तरह बड़ी तस्वीर को स्पष्ट रूप से देखने के लिए यहां क्लिक करें- व्यापार ज्ञान के लिए एक मुफ्त ईज़ीन सेवा के लिए यहां क्लिक करें, अपने घर के आराम से सीखना शुरू करें, अपने समय पर, बिना किसी कीमत पर आज क्लिक करें- यहां पर लाभ उठाने के लिए इस व्यापारियों की ईज़ीन ऑफर। अगले दिन विकल्प प्रीमियम कम हो जाता है, वस्तुतः लाभ की गारंटी देता है अक्सर विकल्प के आतंक खरीदने से लॉक की गई सीमा के दिन के दौरान उच्च होता है और यदि आप इसे सही समय देते हैं, तो आप अच्छे लाभ कमा रहे हैं। बाजार के साथ पहले दिन अब भी बंद कर दिया गया है। मुझे पता चला है कि ट्रेडिंग दिन के आखिरी घंटे में एक विकल्प बेचने का विकल्प मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प है, अगले दिन यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि बाज़ार किस तरह से चल रहा है और अक्सर बाजार खोलने के बाद कई मिनट के लिए व्यापार नहीं करते हैं। आमतौर पर बहुत कम कीमत भरती होती है। वे अक्सर बाजार को पीछे छोड़ देते हैं, जो आपको एक कम कीमत पर या तो आपको सैद्धांतिक योग्यता से भरने या न देने के लिए एक बहाना देता है, दूसरी तरफ, करीब मेरा मानना ​​है कि किसी ने वहां बाजारों को व्यवस्थित रखने का प्रयास किया है ताकि स्थानीय लोगों द्वारा दिन के अंत में विकल्प चुनने में ज्यादा विश्वसनीयता हो, क्योंकि कीमतें अखबारों में मुद्रित होने जा रही हैं और व्यापारिक कीमतों में लगभग समानताएं हैं विकल्पों के अनुमानित मूल्यों के लिए। भरने के लिए दिन के अंत में गेंद पार्क में होना चाहिए, जबकि दिन के दौरान विकल्प बाजार कहीं भी व्यापार करने के लिए स्वतंत्र है यह सिर्फ मेरा सिद्धांत है.मैं 7 विकल्प बेचने की तरह प्रीमियम के समय क्षय को अधिकतम करने और समाप्ति के लगभग 1 से 2 सप्ताह के बारे में जानने की समाप्ति से 8 सप्ताह पहले.क्योंकि मांस और पशुधन विकल्प के विकल्प समाप्ति अक्सर एक मांस रिपोर्ट की तारीख के अनुरूप होते हैं, मुझे कभी भी पसंद नहीं होता अंत में जब कोई व्यक्ति रिपोर्ट के परिणाम खोज लेता है और उसके बाद निर्णय करता है कि वह दिन के अंत में तय करेगा या नहीं, तो विकल्प का उपयोग करना अगर वह धन के पास या बहुत ही निकट है। नेयर की समाप्ति, अस्थिरता वास्तव में कमी के बजाए बढ़ सकती है I रीको है विकल्प प्रीमियम के करीब 2 3 सरीक्षा मैं मुनाफ़े लेने के लिए एक स्थान की तलाश करता हूं कई बार इसने जीतने और खोने के व्यापार के बीच का अंतर बना दिया है। बाजार रैलियों में कई बार और डालर लगभग बेकार हैं, मैं अपना मुनाफा कमाता हूं और फिर बाजार में गिरावट एक जोड़ी कम हो जाती है और उन चीजों की कीमत अब ज्यादा होती है, जितनी मैंने उनके लिए भुगतान की थी लेकिन मुझे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जैसा कि मैंने पहले ही लाभ कमाया था। मैंने कई बार गलत प्रवृत्ति दिशा की भविष्यवाणी की है, लेकिन क्योंकि मैं मुनाफा या सुधार के दौरान एक छोटी सी हानि, मैं अच्छी स्थिति में खोने वाले पदों से बाहर निकलने में सक्षम हूं और जीतने के विकल्प को घाटे के मुकाबले ज्यादा बना देता हूं। जैसा कि मैंने ऊपर संक्षेप में वर्णित किया है, मैं कॉल बेचता हूं और अलग-अलग स्ट्राइक की कीमतों में डालता हूं इसे एक छोटी सी गड़बड़ी कहा जाता है, मैं बाज़ार की स्थितियों पर निर्भर करता हूं, बाजार की स्थिति पर निर्भर करता हूं, जहां मेरा मानना ​​है कि बाज़ार का नेतृत्व किया जाता है, और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाता है। मैंने पहले ही उल्लेख किया है कि मैं आमतौर पर कैसे बेच रहा हूं कॉल पहले आरए काउंटर-ट्रेंडिंग रैली और फिर बाद में बेचते हैं अगर दूसरी तरफ आप सोचते हैं कि मवेशी जल्द ही फैलता जा रहा है और आप लंबे समय तक बाजार में नहीं पहुंच पा रहे हैं, तो आप बिक्री बेच सकते हैं और प्रभावी रूप से आपको कम कीमत मिल सकती है प्राप्त प्रीमियम राशि के बराबर। ऐसा तब होगा यदि बाजार में काफी धीमी गति से रुझान लगाया गया था और इसका प्रयोग किया गया था। हालांकि यदि बाजार उलट गया और ऊपर चला गया, तो रखे मूल्य घटाएगा और यद्यपि आप प्रयोग नहीं कर पाएंगे, तो आप इस तरह पैसे कमा सकते हैं और यह सब कुछ महत्वपूर्ण है। ऑर्डर ट्रेडिंग परामर्श, एक खोज या वेबसाइट पूछताछ के लिए जाना-यहां तक। गिरावट का मौसम साल का एक अच्छा समय है, जिसने कमजोरी को देखते हुए अप्रैल में डाल विकल्पों को बेचने पर विचार किया, क्योंकि मुझे लगता है कि अप्रैल अनुबंध लंबे समय तक नहीं मिल रहा है बाजार के रुझान कम हैं और विकल्प का प्रयोग किया जाता है दूसरी तरफ, इस तथ्य के कारण अप्रैल अनुबंध पर नकारात्मकता सीमित होती है, क्योंकि हाल के वर्षों में अप्रैल के अप्रैल या अप्रैल के बीच जनवरी में 80 00 या इससे अधिक की वृद्धि हुई थी। lly आप किसी भी तरह से जीते हैं.आज जैसे मैं इसे लिखता हूं, दिसंबर लाइव मवेशी विकल्प के समापन के लिए 7 सप्ताह हैं मवेशियों ने केवल चढ़ाव से बहुत ही उतार-चढ़ाव किया है और आज के दिन दिसंबर 70 74 में बंद हुआ, 20 अनुबंध कुछ प्रतिरोध में चलना शुरू हो जाएगा.दो डॉलर प्रीमियम के साथ दिसम्बर अक्टूबर को व्यापार कर रहा है, जब अक्टूबर अगले सप्ताह बोर्ड चला जाता है और दिसम्बर लेता है, यह पहले से ही नकद की तुलना में कुछ अतिरिक्त डॉलर अधिक है वायदा या वायदा में रैली को नीचे आना होगा मुझे विश्वास है कि वायदा नीचे आ जाएगा। फूडर के पास कैश मार्केट में कई समस्याएं हैं जो कि मवेशी की कीमतों पर नकारात्मक रूप से असर डालना चाहिए I दिसंबर में एक अंतिम ब्रेक के साथ - मूत्र जब पशु को धन्यवाद और क्रिसमस के लिए टर्की से मुकाबला करना पड़ता है। मांग में यह कमी सबसे खराब समय में से एक है, जब मौसमी वध संख्या ऊपर हैं मैं स्थिति को शुरू करने के लिए इस समय हल्के ढंग से कॉल बेच रहा हूं अगर हम जल्दी से जल्दी, मैं दिसंबर और बाद के फरवरी में एक बहुत ही आक्रामक विक्रेता बनूंगा, जो कि बाजार जल्द ही नीचे की तरफ निकल जाए, जैसा कि मुझे उम्मीद है कि मैं प्रभावी रूप से लंबे समय तक रहना चाहता हूं। बाजार 1 जनवरी, 1 99 4 तक इसलिए मैं पहली तिमाही रैली का लाभ ले सकता हूं। निशुल्क न्यूज़लैटर की सदस्यता लीजिए कैसे पैसा बनाने के लिए वित्तीय बाजार ईज़ीन सभी मनी मैटर्स के बारे में। क्लिक करें- अब पैसे बनाने के लिए कैसे करें। क्लिक करें- ऊपर सम्मिलित हों। मैं अभी कुछ अलग व्यापारिक रणनीतियों के साथ प्रयोग कर रहा हूं, इसलिए मैं अपने मूल परिदृश्य का सख्ती से पालन नहीं कर रहा हूं लेकिन पाठकों के लिए मैं आने वाले हफ्तों में मैं क्या उम्मीद करता हूं, इकाइयां, लेकिन पर्याप्त पूंजी वाला व्यक्ति इस संख्या को दुगुना या ट्रिपल कर सकता है, जबकि अधिक रूढ़िवादी व्यापारियों ने इन पदों को आधे से कम कर दिया था। उदाहरण के लिए, अगर दिसंबर लाइव मवेशी 74 20 में प्रतिरोध से ऊपर तोड़ दिया, तो अगले प्रतिरोध 7 5 20 और यह संभावना है कि हम सोमवार को उस कीमत को देखेंगे, हालांकि, एक डाउन ट्रेंडिंग लाइन है जिसमें अनुबंध 70 70 की समापन मूल्य पर सही अनुबंध हो सकता है। तो मैं क्या करूँगा दो 76 का एक सेट 00 दिसम्बर लाइव मवेशी आज के बंद में कॉल करता है, रद्द करने के साथ व्यापार के आखिरी घंटे के दौरान एक सीमा आदेश देकर बाजार में प्रतिस्थापित किया जा सकता है अगर मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आज के करीब 15 मिनट पहले मैं मजबूत हो गया था। एक सक्षम होना चाहिए था आज के बारे में 75 सेंट या उससे अधिक के प्रीमियम पर ऐसा करने के लिए जब तक दिसंबर मवेशी 76 75 से ऊपर के बोर्डों को नहीं छोड़ता है, मैं एक मुनाफ़ा स्थिति में रहना होगा, कम पाठ्यक्रम का कमीशन। हालाँकि, इसके लिए दिसंबर अनुबंध की आवश्यकता होगी एक नया उच्च बनाने के लिए, जो निश्चित रूप से संभव है, लेकिन तुरंत कोई भी बाज़ार प्रवृत्ति सुधार के साथ कोई कदम उठाने की संभावना नहीं है। उच्च प्रतिरोध 75 00 ऊपर माउंट करने के लिए शुरू होगा यदि बाजार 75 20 या अधिक पर बंद कर सकता है, मैं 1 से अधिक या अधिक के प्रीमियम पर 2 दिसम्बर 76 कॉल का एक अतिरिक्त सेट बेचना होगा I बाजार कभी तक नहीं पहुंचता है 76 00 मैं पेपर पर खोने वाले प्रीमियम पर पूरी तरह से ध्यान नहीं देता, क्योंकि मेरा खाता अच्छी तरह से मार्जिनित है.मैं तब तक चिंतित नहीं हो जाता जब तक कि विकल्प पैसे में जाने शुरू नहीं करते क्योंकि मैं इन विकल्पों को पास रखने का इरादा रखता हूं उनके समापन का समय जब बाजार में 76 00 तक पहुंच जाता है जो मुझे शक है, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो मैं अपनी मूल स्थिति को दोहरा सकता था क्योंकि मैंने पहले ही 76 00 स्ट्राइक प्राइस के साथ 4 विकल्प बेचे हैं, अब मैं 4 77 00 कॉल और 4 78 कॉल। यदि वायदा कीमत दिखाई देती है तो इसे 76 00 कहने की कीमत पर बंद होने जा रहा है, मुझे केवल 4 मूल 76 स्ट्राइक कॉल्स के बारे में चिंतित हैं, क्योंकि वे केवल उन्हीं पैसे वाले हैं जो 4-शेष राशि में शेष हैं कॉल लगभग लगभग 2 के डेल्टा के आधार पर 2 फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स खरीद लेगा, जिसका मतलब है कि कॉल के ऑप्शियम प्रीमियम में 50 सेंट की बढ़ोतरी होती है, जब वायदा कीमत एक डॉलर बढ़ जाती है, हालांकि, मुझे इस बात को संतुलित करने के लिए 2 फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स खरीदने के कई बार जला दिया गया है सुराग मिल गया है, कि मैं केवल एक ही खरीदूँगा, मेरा छोड़कर योगिनी केवल आधा संतुलित, मैंने पहले ही एक स्टॉप पर खरीदारी करके इस समस्या को ठीक किया है, कहते हैं 75 25 या 75 30 स्टॉप पर तब तक जब बाजार में 76 00 तक पहुंच जाता है, तो मैं अपने आप को 75 30 वायदा अनुबंध से रोक सकता हूं अगर बाजार में गोता। मुझे नहीं चाहिए कि बहुत सारे वायदा अनुबंध लंबे समय तक जा रहे हों, क्योंकि मैं अभी भी अपनी स्थिति में सुधार करने में सक्षम होना चाहता हूं अगर कमोडिटी वायदा बाजार में वापसी हो तो मैं क्या करूँगा यदि बाजार में 76 90 के पहले रैली को शुरू करना शुरू हो गया था, 75 सेन्ट्स के लिए दो 76 कॉल बेचे गए, और दो 76 कॉल्स एक डॉलर से अधिक के लिए बेचे जाने के लिए यह एक आसान सवाल नहीं है मुझे लगता है कि मुझे मुश्किल लटका देना पड़ सकता है और शायद थोड़ा सा प्रार्थना हो। यदि हम इन हिट करने से पहले पर्याप्त समय गुजरते हैं कीमतें, मेरे पास कुछ विकल्पों को कम या कोई हानि नहीं निकालने का समय होगा, जिससे मेरा एक्सपोजर कम हो जाएगा और मुझे उच्च मूल्य वाले कॉल विकल्प बेचने की इजाजत मिलेगी। अगर हम इन स्तरों के पास विकल्प समाप्ति के करीब पहुंचते हैं, तो समय का प्रीमियम बहुत कम हो जाता है और 77 कॉल पैसा बना रहेगा और 76 कॉल सॉल एक डॉलर से ज्यादा पैसे कमाएंगे, इसलिए मैं अभी भी एक लाभ को शुद्ध कर दूँगा जब भी मैं कॉल बेच रहा था और बाजार आगे बढ़ रहा था। दिसम्बर में नए मार्केट हाई में बढ़ोतरी सिर्फ एक मुश्किल ब्रेक होगा जिसे मैं इसे कहूंगा एक बुरा मामला है, मेरा मानना ​​है कि बाजार में जो भी आज के करीब है, या 75 से ज्यादा के ऊपर प्रतिरोध मिल जाएगा, और यह जल्दी से शुरू हो जाएगा, मुझे बहुत अच्छा आकार दे। फिर जैसे ही बाजार में गिरावट का परीक्षण किया जाता है, मैं विकल्प बेचने को बेच देता। अगर बाजार बग़ल में जाता है, और 76 या 77 कॉल की धनराशि की संभावना बहुत दूर होती है, मैं अधिक 76 या 77 कॉल बेचता, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे कम से कम 50 सेंट का प्रीमियम मिलता है और उम्मीद है कि 70 सेंट या अधिक प्रीमियम किसी भी विकल्प को बेचा। यदि वायदा बाजार में गिरावट आई तो मैं और अधिक आक्रामक तरीके से बेचता हूं क्योंकि मैं लंबे समय से बाजार जाना चाहता हूं, नए साल में जाने के लिए मैं फरवरी में बहुत देर तक मवेशी होना चाहता हूं ताकि नवंबर के अंत में या दिसंबर की शुरुआत में, मैं फरवरी की बिक्री शुरू कर दूँगा किसी भी कमजोरी पर डालता है मुझे पता है कि मुझे ऑप्शन स्ट्राइक प्राइस को ऊपर ले जाना होगा, और आगे के पैसे के रूप में हो सकता है क्योंकि मैं विकल्प बेच सकता हूं जो पैसे के बहुत करीब हैं कुछ पाठकों को पास के विकल्प महीने में पता नहीं हो सकता है, अजीब कीमत सेंट ऑप्शंस ट्रेड है, इसलिए एक विकल्प दो डॉलर के बजाय 2 डॉलर की दर से अधिक हड़ताल करता है। मेरा मानना ​​है कि वॉल स्ट्रीट जर्नल, अभी भी केवल गिने हुए हमलों को प्रिंट करता है, जिससे कई व्यापारियों ने अजीब संख्या में हुए हमलों को नजरअंदाज कर दिया और मात्रा को कम किया, खुली रुचि और व्यापारियों में संख्यात्मक हड़ताल के विकल्पों में तरलता। निश्चित तौर पर, केवल समय ही बताएगा कि यह सब कैसे खेलेंगे हम अभी भी इस नए और अनूठे विकल्प ट्रेडिंग पद्धति को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हम खुशी से किसी भी व्यापार सुझावों के बारे में सोच सकें जो पाठकों के बारे में हो सकते हैं। इस ट्रेडिंग रणनीति के साथ-साथ किसी अन्य विकल्प के विक्रय विक्रय के बारे में सुनवाई के बारे में सुनवाई से उन्हें सफलतापूर्वक वित्तीय बाजारों में व्यापार करने में मदद मिलती है। प्रेषक का नोट कृपया नोट करें कि हम विकल्प-व्यापारियों को हमारे विकल्प ट्रेडिंग होम-सेंट दे रहे हैं udy कोर्स हमारे समय-परीक्षण वाले डोोनियो विकल्प ट्रेडिंग पद्धति को कवर करने के लिए कृपया वायदा बाजार, विदेशी मुद्रा व्यापार और स्टॉक विकल्प व्यापारियों के लिए विकल्प ट्रेडर्स पद्धति का आदेश देने के लिए कृपया धन्यवाद। अनुशंसित व्यापारी संसाधन ऑप्शन प्रॉफिट फॉर्मूला ऑप्शंस ट्रेडिंग कोर्स उन लोगों के लिए बनाया गया था, जिनके लिए अधिक परिवार के समय अधिक आय और अधिक तरीके दिए गए हैं। विकल्प शिक्षा के लिए औसत उद्योग 5,000 से 9,000 के बीच है, लेकिन मैं अपने सभी विकल्पों के व्यापार पाठ्यक्रमों को अच्छी तरह से रखने के लिए प्रतिबद्ध हूं उस लागत से कम। मैं दो व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रमों का विकल्प प्रदान करता है विकल्प विकल्प लाभ अकादमी और पारदर्शी ट्रेडिंग अकादमी। मैं मुख्य रूप से अमेरिका आधारित निवेशकों को पूरा करता हूं जो शुरुआती हैं या जो अभी तक लाभप्रद हैं। हालांकि, दुनिया और उन्होंने मुझे अमेरिकी बाजार में निवेश के साथ अपने अनुभवों को साझा करने के लिए एक विदेशी छात्र संसाधन गाइड तैयार करने में मदद की है। दोनों पाठ्यक्रमों में, आप विकल्प सीखने की मूल बातें और रणनीतियों के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजें सीखेंगे I यह भी सिखाना है कि धन कैसे बना और प्रबंधित करें और साथ ही सफलता के लिए मानसिकता कैसे प्राप्त करें। पाठ्यक्रम एस ऑनलाइन होस्ट किए गए हैं ताकि जहाज की कोई बात नहीं है आप ट्रेन की समीक्षा करें अपने समय पर वीडियो और जब भी आपके लिए सुविधाजनक होता है। और कृपया ध्यान दें कि मैं एक अमीर अमीर व्यक्ति नहीं हूं जो कि मैं मुख्य रूप से एक निश्चित प्रकार के व्यक्ति को पूरा करता हूं। वह व्यक्ति जो अच्छा जुनूनी कड़ी मेहनत से डरता है। रणनीतियों मैं सिखाता हूं कि जो लोग अपनी आय में जोड़ना चाहते हैं, बिना किसी जबरदस्त जोखिम के, और अपनी जीवनशैली को छोड़ दिए बिना। कार्यक्रम उन व्यक्ति के लिए तैयार किए गए हैं जो अपने परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करना चाहता है एक पूरे दिन एक कंप्यूटर। आपको किसी भी उन्नत डिग्री या विशेष कौशल सेट की आवश्यकता नहीं है यह एक औसत रोज़ काम करने वाले व्यक्ति के लिए तैयार प्रणाली है जो खाली समय पर कम है। और मैं उन लोगों के लिए हूँ जो नतीजे वाले परिणामों की तलाश में हैं, वॉल स्ट्रीट की पहचान नहीं है। अंत में, मेरा कार्यक्रम लोगों को एक पॉलिश व्यावसायिक वातावरण की तलाश में नहीं है, लेकिन लोग पृथ्वी पर नीचे की तलाश कर रहे हैं, इसे असली रखें और यह बताएं कि यह पर्यावरण है। विकल्प लाभ फॉर्मूला सफलता अकादमी। ओपीएफ सफलता अकादमी एक आभासी है घर का अध्ययन पाठ्यक्रम है और यह सबसे उन्नत और व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम है I यह आपको वैकल्पिक मूल बातें से धन उत्पन्न करने के लिए उपयोग किए जाने वाले कई रणनीतियों तक सिखाता है। अत्यावश्यक रूप से, यह आपको सिखाता है कि आप लगातार मासिक आय के लिए कैसे खरीदें और बेचने के विकल्प जब आप नामांकित हों एक 5 साल की सेवानिवृत्ति योजना के माध्यम से चलाया जाएगा जो आपके लिए एक गंभीर दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की आवश्यकता होगी। यदि आप अपने सभी पैसे को रातोंरात हल करने की तलाश कर रहे हैं तो यह कार्यक्रम आपके लिए नहीं है। अगर आपको लगता है कि आप अपनी आय तेजी से बढ़ नहीं रहे हैं तो मैं आपको 21 वीं सदी में अपने वित्तीय भविष्य को सुरक्षित करने में सहायता करने के लिए प्यार करता हूँ। यदि आप कोर्स के दौरान प्रश्न पूछना चाहते हैं तो आपको यह जानकर प्रसन्नता होगी कि हमारे 95 प्रश्नों के उत्तर हमारे सुविधाजनक अकड़ गाइडों के भीतर दिए गए हैं और इसके अतिरिक्त हम कभी-कभी बोनस लाइव क्यूआई केवल प्रति वर्ष 127 विद्यार्थियों को स्वीकार करता है जैसे ही उस नंबर पर पहुंच जाते हैं, मैं पंजीकरण बंद कर देता हूं। अनवरत निजी ईमेल सूची पर उन लोगों को भेजे जाते हैं, जब भी फिर से खोलें बस किसी भी उद्घाटन के बारे में सूचित करने के लिए नीचे अपना ईमेल सबमिट करें। निशुल्क पारदर्शी ट्रेडिंग समुदाय में शामिल हों, जहां पांच साल या उससे कम समय में आपको वित्तीय आजादी हासिल करने के पांच तरीके मिलेंगे। मैं कैसे अलग हूं यह विकल्प ट्रेडिंग कोर्स कैसे अलग है। सभी स्टॉक इस वेबसाइट पर विकल्प ट्रेडिंग और तकनीकी विश्लेषण की जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है, हालांकि यह सही माना जाता है, वास्तविक निवेश निर्णय लेने में उपयोग के लिए इसे पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं माना जाना चाहिए कॉपीराइट 2009 - वर्तमान विकल्प ट्रेडिंग समूह, इंक सभी अधिकार सुरक्षित विकल्प सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं क्योंकि विकल्प ट्रेडिंग के लिए निहित विशेष जोखिम निवेशकों को संभावित रूप से तेज़ और पर्याप्त हानि का पर्दाफाश कर सकते हैं कृपया विकल्पों में निवेश करने से पहले मानक और विकल्प के जोखिम और जोखिमों को पढ़ें। 63 13 Bryden Ave Suite C 157, Lewiston ID 83501

No comments:

Post a Comment