Sunday 4 March 2018

स्टॉक विकल्प व्यापार - पत्रिका - सॉफ्टवेयर


व्यक्तिगत विकल्प ट्रेडिंग जर्नल रखें। प्रत्येक विकल्प व्यापार से जानें.ऑप्शन ट्रेडिंग टिप 4 - व्यक्तिगत विकल्प ट्रेडिंग जर्नल को ध्यान में रखते हुए - चार युक्तियों का सबसे चुनौतीपूर्ण हो सकता है क्योंकि, एक तरह से, इसे सबसे अधिक अनुशासन की आवश्यकता होती है। एक निजी व्यापार पत्रिका वास्तव में उघा। यह बहुत सुंदर है कि मेरी खुद की प्रतिक्रिया क्या हुआ मुझे डॉन टी मुझे ग़लत नहीं मिला - जब मैं अपने व्यक्तिगत ट्रेडों के विवरण पर आया और अपने व्यक्तिगत स्प्रैडशीट्स को बनाने के लिए एक खुशी और गर्व का एक स्रोत था, मैं हमेशा महान रिकॉर्ड रखता था लेकिन मैंने जो भी विरोध किया, वह एक साथ जुड़ा था और ट्रेडों से संबंधित व्यापक नोट्स सहित - जैसे कि व्यापार की शुरुआत करने के लिए मेरा तर्क, यह स्ट्राइक मूल्य, उस समय की समाप्ति की तिथि, मेरी चिंताओं का क्या होता है, अंतर्निहित स्टॉक यह या वह, और किसी भी अन्य कारकों और विचारों को प्रत्येक विशिष्ट व्यापार के लिए प्रासंगिक था। मैंने एक विकल्प ट्रेडिंग पत्रिका को क्यों शुरू किया। एक तरह से, मैं सत्ता और एक व्यापार जर्नल जब मैंने लीवरेज इन्वेस्टिगेशन कम्युनिटी के साथ साप्ताहिक आधार पर अपने निजी ट्रेडों के ब्योरे बंटाने शुरू कर दिया था। यह एक चीज है जो मुझे उच्च रियायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले व्यवसायों के अधिग्रहण, कम जोखिम वाले शेयरों पर उच्च उपज आय। लेकिन अगर मैं आपको दिखाता हूं कि मैं वर्तमान असली दुनिया के उदाहरणों के बारे में क्या कह रहा हूं तो यह एक और चीज पूरी तरह से है। मेरे स्वयं के विकल्प ट्रेडिंग जर्नल को दिखाया जा रहा है एक बहुत ही बढ़िया - लोकप्रिय तकनीक का उल्लेख करने के लिए नहीं। लीवरेज इन्वेस्टिगेशन क्लब. क्योंकि लीवरेज इन्वेस्टिगेशन क्लब के सदस्य न केवल अपने कंधे पर नजर रख सकते हैं और देख सकते हैं कि कैसे मैं लीवरेज निवेश के सिद्धांतों को लागू करता हूं लेकिन जब मैं कभी-कभी अपनी सलाह का पालन करने में विफल रहता हूं, तब भी वे मेरी गलतियों से सीख सकते हैं मुझे.एक व्यापार पत्रिका के फायदे। मुझे सबसे आश्चर्यचकित पाया गया था कि यह शिक्षण उपकरण अन्य व्यापारियों को अपने स्वयं के परिणामों के साथ मदद करने के लिए बनाया गया है और वास्तव में मुझे एक बेहतर व्यापारी और निवेश आर. और जल्दी से अपने सभी ट्रेडों के बारे में विस्तृत रिकॉर्ड, नोट्स, और अन्य विचारों को जारी रखने के लिए जल्दी, आप अपने लिए एक ही चीज़ की खोज करेंगे। आप एक बेहतर व्यापारी और निवेशक बनेंगे क्योंकि आप एक गहरा व्यापारी हो और निवेशक। ट्रेडिंग और निवेश। लाभकारी निवेश के साथ उद्देश्य व्यापार और निवेश के सर्वोत्तम गुणों को लेना और उन्हें एक स्थिर दर पर स्टॉक मार्केट में वास्तविक और स्थायी संपदा बनाने के लिए एक संरचनात्मक रूप से लाभप्रद दृष्टिकोण या पद्धति का संयोजन करना है। अपने विचारों को स्पष्ट करने से उन विचारों को स्पष्ट नहीं किया जाएगा - यह गहरा अंतर्दृष्टि भी पैदा करेगा और आप अन्यथा कभी अनुभव नहीं करेंगे। अपने स्वयं के विकल्प ट्रेडिंग जर्नल का सृजन। आप अपने व्यक्तिगत व्यापार जर्नल को बनाने और बनाए रखने के बारे में पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं , बेशक आपको इसे अनुकूलित करना चाहिए ताकि यह आरामदायक हो और आप के लिए काम करें और जैसा कि आप पसंद करते हैं उतना सरल या विस्तृत हो सकता है। परंपरागत, स्प्रेड्स और बाइनरी ट्रैक विकल्प रणनीतियों, साथ ही विकल्प ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट के साथ 7 अतिरिक्त प्रदर्शन-ट्रैकिंग श्रेणियां। विशेष रूप से डिजाइन किए गए लेआउट, ज्ञान का खजाना, और उपयोग में आसान है.सभी प्रदर्शन विश्लेषिकी और आंकड़ों के एट-ए-ग्लान्स दृश्य। विकल्प गुणक आसानी से हो सकते हैं विभिन्न संविदा आकार 1, 100, 1,000, आदि के लिए संशोधित किया गया। होम होम सभी पत्रक श्रेणी द्वारा अच्छी तरह से व्यवस्थित किए गए हैं। आपके विकल्प व्यापारिक व्यवसाय में निवेश करें अपने ट्रेडों आजकाल पैकेज को ट्रैक करना, एक बार शुल्क, एक कम कीमत मुफ्त असीमित समर्थन। खरीद टीजेएस एलिट ऑप्शन्स 99. डे ट्रेडिंग ट्रेडिंग। डे ट्रेडिंग जर्नल। एक दिन का ट्रेडिंग जर्नल सक्रिय ट्रेडिंग में सफल होने के लिए आवश्यक आपके ट्रेडिंग शस्त्रागार का एकमात्र हिस्सा है। आपके पत्रिका में प्रत्येक व्यापारिक लेनदेन और व्यापार का एक संक्षिप्त सारांश है। पारंपरिक पत्रिका की तरह, दिन का व्यापार जर्नल आपको एक गहरी अंतरालगतगत बातचीत में ले जाता है जो सुसंगत मुनाफे की ओर जाता है। कैसे एक दिन व्यापार पत्रिका बनाएँ। बनाने के लिए सबसे आसान तरीका एक दिन का व्यापार जर्नल एक माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल स्प्रैडशीट की स्थापना करना है स्प्रेडशीट के भीतर निम्नलिखित कॉलम होना चाहिए। व्यापार लंबे या लघु लाभ लाभ - कमिशन का टाइप। रन-अप ड्रॉडाउन अधिकतम पेपर लाभ हानि प्रदर्शित करता है.मैं अपने सभी नियमों का पालन करता था.क्या था व्यापार में सही किया.इस व्यापार में गलत क्या किया गया था। डे ट्रेडिंग जर्नल से सीखना क्या होगा.जब आपके व्यापार जर्नल को देखते हुए आप इसे दो कोण से संपर्क कर सकते हैं, पहला कोण मौद्रिक पक्ष और दूसरा दिन व्यापार पद्धति है आपकी व्यापार गतिविधियों का संख्यात्मक टूटना सिर्फ संख्याओं से ज्यादा है आप जल्दी से देख पाएंगे कि क्या आपके व्यवसाय फायदेमंद होते हैं, चाहे आप अधिक पैसे कम करें या लंबे समय तक चले जाएं, और अधिक धन का उपयोग करने से आप किस प्रकार व्यापार करते हैं सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला ड्रापडाउन है क्योंकि यह आपको दिखाता है कि अगर आप वापस लाभ दे रहे हैं या किसी भी व्यापार में गिरावट के लिए बड़े ले जा रहे हैं। ट्रेडिंग व्यापार पद्धति। अधिक महत्वपूर्ण संख्याओं की तुलना में, आपने अपने ट्रे डिंग पद्धति क्या आप अपने सभी नियमों का पालन करते हैं जो आपको अपना किनारे देते हैं यह दिन के व्यापार जर्नल के पीछे असली मांस है व्यापार जर्नल केवल उतना ही अच्छा है जितना इसकी इनपुट है, अगर आप अपने पत्रिका में अपने आप से झूठ बोलते हैं, तो आपके व्यवसाय में सुधार नहीं होगा हालांकि, यदि आप अपनी कमियों के बारे में सचमुच ईमानदार हैं, तो आप अपने व्यापार में एक पैटर्न देखना शुरू करेंगे, आपकी खामियां उजागर हो जाएंगी और आप लगातार डर और लालच के जानवर को वश में कर सकेंगे जो हम सभी को रोज़मर्रा के मुताबिक सामना करते हैं। पद।

No comments:

Post a Comment