Saturday 24 February 2018

टी विदेशी मुद्रा - स्नाइपर


समीक्षा साइट पर जाएं.प्रिय साथी व्यापारी मुझे स्निपर फॉरेक्स से एक उत्तर मिला है और हमने नई स्थिति में सुधार किया है यदि आप ध्यान देते हैं कि मेरा अभिलेख नए मालिकों के खिलाफ नहीं बल्कि प्रणाली के खिलाफ था। हमने आखिरकार स्थिति को सुधारा है और वे बहुत अच्छे थे मुझे अपनी नई फ़ाइलों को मुफ्त में भेजने के लिए मुझे लगता है कि वे वास्तव में अच्छे लोग हैं और त्रुटि ठीक से निगरानी नहीं की जा रही ईमेल के कारण हुई थी.मैं आभारी हूँ कि हमने इस स्थिति को सुधारा है और मैं निश्चित रूप से इस प्रणाली की सिफारिश करता हूँ। सभी बेहतरीन, नासर एफ। 2014-04-04 1 स्टार प्रिय सहयोगी व्यापारियों। मुख्य उद्देश्य और इस समीक्षा का सार ग़ौर ग्राहक सेवा है और जो कि जीवन भर की सेवा को स्वीकार नहीं करता है। मेरी कहानी इस प्रकार है कि मैंने स्निपर फॉरेक्स सिस्टम को बहुत समय पहले खरीदा था जब श्री गैरी पावकोविच सिस्टम के मालिक थे जब मैंने सिस्टम खरीदा था, मुझे जीवन भर अद्यतन, आदि मिलेगा और केवल एक अन्य प्रकार का भुगतान मुझे करना होगा, अगर मैं अपने सिस्टम में खाते को बदलना चाहता हूं तो श्री गैरी प्रदान की ग्राहक सहायता का उच्चतम स्तर संभव है और मुझे यकीन नहीं है कि उसके साथ क्या हुआ क्योंकि अब वह सिस्टम के मालिक नहीं हैं। ऐसा लगता है कि स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के मौजूदा मालिक एक अलग इकाई हैं क्योंकि मुझे उनसे ईमेल प्राप्त हुआ था कि गैरी वहाँ नहीं था अब इन नए मालिकों ने ग्राहक सेवा का सबसे कम मानक प्रदान किया है संभव है कि मैंने उन्हें ईमेल के माध्यम से कई बार संपर्क करने की कोशिश की क्योंकि उनके पास मेरा नंबर नंबर मेरा स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली में बदल गया है और मेरा संपर्क प्रयासों को लगातार अनदेखा कर दिया गया है मैंने पर्याप्त सबूत दिए हैं कि मैंने सिस्टम खरीदा है और उन्हें कई ईमेल भेजे हैं लेकिन वे एक उत्तर के अलावा सभी का जवाब नहीं देते हैं जो कि अर्थहीन था। स्निपर विदेशी मुद्रा सिस्टम के किसी भी खरीदार को जीवनकाल की सेवा मिलती है अद्यतन और जैसा कि ऊपर बताया गया है, केवल शुल्क का भुगतान करना होगा मुझे यकीन है कि जब ये नए मालिक स्निपर विदेशी मुद्रा सिस्टम खरीदे तो समझौते का हिस्सा पुराने ग्राहकों की सेवा करना था टॉमर्स मुझे यकीन है कि श्री गैरी ने उस शर्त को निर्धारित किया होगा जब वह मालिक था, वह अपडेट के जीवन भर दे रहा था, फिर से केवल एक शुल्क के साथ एक खाता परिवर्तन के लिए किया जा रहा था, श्री गैरी एक सच्चे जेंटलमैन थे और मुझे यकीन है कि वह होगा इस समय पुराने मौजूदा ग्राहकों के लिए इस शर्त को निर्धारित किया था। मैंने इन नए मालिकों से ग्राहक सेवा का सबसे कम दर्जा प्राप्त किया है यह उचित नहीं है कि मुझे सिस्टम को फिर से खरीदना चाहिए। मैं यह बताना चाहूंगा कि मैंने श्री गैरी पैसे अग्रिम में मुझे कभी भी भविष्य में खाता संख्या बदलना चाहिए, मैं इसके सबूत प्रदान कर सकता हूं मैंने ऐसा किया क्योंकि मैं अपने दलाल से खुश नहीं था, मैं तुरंत खाता बदल सकता था, जैसा मैं इस्तेमाल कर रहा था समय पर एक से अधिक ब्रोकर मैं इस सब को साबित कर सकता हूं और ईमेल रसीदों को बचाया है। चूंकि मैं खरीद के समय मेरा वादा किया गया था, इसलिए मुझे विश्वास है कि मुझे धोखा दिया गया है घोटाला श्री द्वारा नहीं है गैरी पावकोविच लेकिन इनके द्वारा नए मालिक इसलिए मैं आपको इन लोगों से खरीदते समय सावधान रहना चाहता हूं। मैं अब एक साल के लिए इस मुफ्त फॉरेक्स सिग्नल का इस्तेमाल कर रहा हूं और दृष्टिकोण की पूर्णता से बहुत प्रभावित हूं आपको पूर्ण आत्मविश्वास के साथ बाजार में उद्यम के लिए पूरा कॉम्बो मिलता है - कला बाजार विश्लेषण क्षमता की स्थिति, 2-सिद्ध व्यापार पद्धति और 3- सुरक्षात्मक धन प्रबंधन तकनीक यदि आप इसे पसंद करना चाहते हैं और आप इसे जीतना चाहते हैं, तो यह हमेशा यही होता है। वाइलेट डियाज़ - दैनिक व्यापारी। पिछले एक दशक में वित्तीय बाजारों के छात्र, मेरे वित्त पेशेवर पृष्ठभूमि और मेरे शुरुआती इंजीनियरिंग अध्ययनों से खुश थे, मैंने तर्कसंगत रूप से विभिन्न वैचारिक रूपरेखाओं को समझने की कोशिश की है जो बाजार व्यवहार की भविष्यवाणी करने का प्रयास करता है। जेम्स डो - वित्तीय छात्र। हालांकि मैं खुश था परिणाम, यह सिर्फ एक मुट्ठी प्रतीकों को करने के लिए समय की एक कष्टदायी राशि ले ली। एलेक्स डो - विदेशी मुद्रा नौसिखिया। कानूनी रूप से जरूरी जोखिम चेतावनी - मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार एक उच्च है जोखिम के स्तर, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना मौजूद है कि आप कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खोना नहीं दे सकते हैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए यदि आपके पास कोई संदेह है। भौतिक प्रदर्शन के परिणामों में कई अंतर्निहित सीमाएं हैं कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता दिखाए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम बाद में किसी भी विशेष रूप से व्यापारिक कार्यक्रम द्वारा हासिल की गई थी। काल्पनिक प्रदर्शन resu की सीमाओं में से एक एलटीएस यह है कि वे आम तौर पर मच्छर के लाभ से तैयार होते हैं, इसके अलावा, काल्पनिक व्यापार में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं होता है जैसे व्यापार घाटे के बावजूद किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम का पालन करने की क्षमता के साथ-साथ पर्याप्त तरलता बनाए रखने के लिए भौतिक बिंदु हैं प्रतिकूल वास्तविक वास्तविक व्यापार परिणाम को प्रभावित करते हैं मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल होता है और आप बहुत से और हमारे सेवा की सदस्यता के नियम खो सकते हैं जिसका अर्थ है कि आप हमारे नियमों और शर्तों से सहमत हैं। कॉपीराइट 2013-2017 विदेशी मुद्रा सिग्नल एंड्रॉइड - , 17 2017, 20 2017 24 2017 1 । । । कॉपीराइट 2007-2017। । । । .3-, .6- -, .8-। । विदेशी मुद्रा। मेटाट्रेडर। । । ।

No comments:

Post a Comment