Wednesday 10 January 2018

चलती - औसत - का उपयोग कर - matlab


MATLAB का उपयोग करके, मैट्रिक्स के एक विशिष्ट कॉलम के 3-दिन चलती औसत कैसे मिल सकता हूं और उस मैट्रिक्स के चलते औसत को जोड़ सकता हूँ, मैं 3-दिन चलती औसत को नीचे मैट्रिक्स के ऊपर से प्रदान करने की कोशिश कर रहा हूँ निम्नलिखित मैट्रिक्स और मुखौटा को देखते हुए। मैंने रूपांतरण कमांड को कार्यान्वित करने की कोशिश की है, लेकिन मुझे एक त्रुटि मिल रही है। यह एक आज्ञा है जिसे मैं मैट्रिक्स के दूसरे कॉलम पर इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा हूं। मैट्रिक्स के बाद। यदि आपके पास कोई सुझाव है, तो मैं बहुत सराहना करता हूं। धन्यवाद। मैट्रिक्स के कॉलम 2 के लिए, मैं 3-दिन चलती औसत की गणना करता हूं और परिणाम को मैट्रिक्स के कॉलम 4 में रखकर एक मैट्रिक्स का नाम बदलता हूं। वांछित सिर्फ उदाहरण के लिए आउटपुट 17, 14, 11 की 3-दिवसीय औसत 14 है, 11, 8 की 3-दिन की औसत 11 11, 8, 5 की 3-दिन की औसत 8 और 3-दिन का औसत 8, 5, 2 है 5 4 स्तंभ के लिए निचले 2 पंक्तियों में कोई मान नहीं है क्योंकि 3-दिवसीय चलती औसत की गणना शुरू होती है नीचे, वैध आउटपुट को कम से कम 17, 14, और 11 तक नहीं दिखाया जाएगा। उम्मीद है कि यह हारून जून 12 13 1 1 28 को समझ में आता है। यदि आप त्रुटि दिखाते हैं तो सामान्यतया इस मामले में आप दो चीजों को गलत कर रहे हैं । पहले अपने convolution को तीन या लम्बी औसत की लंबाई से विभाजित किया जाना चाहिए। दूसरा, सी के आकार को ध्यान में रखते हुए आप केवल सी में फिट नहीं कर सकते हैं, चलती औसत प्राप्त करने का ठेठ तरीका उसी का उपयोग करना होगा। लेकिन ऐसा नहीं है आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में देखो। इसके बजाय आपको दो पंक्तियों का उपयोग करने के लिए मजबूर किया जाता है। सितंबर, 2013. रूपांतरण के औसत औसत। क्या औसत चल रहा है और इसके लिए क्या अच्छा है। कैवल्यूशन का उपयोग करके औसत कैसे चल रहा है। औसत औसत एक सामान्य ऑपरेशन जिसका उपयोग आम तौर पर एक संकेत के शोर को दबाने के लिए किया जाता था, हम प्रत्येक बिंदु के मूल्य को उसके पड़ोस में मूल्यों के औसत के लिए सेट करते हैं। सूत्र में यह एक्स है इनपुट और y आउटपुट संकेत है, जबकि विंडो का आकार डब्ल्यू, अजीब होना चाहिए ऊपर दिए गए सूत्र में एक सममित ऑपरेशन का वर्णन किया गया है वास्तविक बिंदु के दोनों किनारों से आम तौर पर ले लिया जाता है। नीचे एक वास्तविक जीवन उदाहरण है जिस बिंदु पर खिड़की रखी गई है वह वास्तव में लाल है। x के बाहर मान शून्य होते हैं। चारों ओर खेलने के लिए और चलती औसत के प्रभाव देखने के लिए, एक इस इंटरैक्टिव प्रदर्शन को देखो। इसे कैंवॉल्यूशन से कैसे करें। जैसा कि आपने पहचाना है, सरल चलती औसत की गणना दोनों स्थितियों में रूपांतरण के समान है, सिग्नल पर एक खिड़की slid है और खिड़की के तत्व संक्षेप हैं तो, दें यह एक ही चीज़ को करने का उपयोग करके निम्नलिखित तरीकों का इस्तेमाल करने की कोशिश करता है। वांछित आउटपुट है.पहले दृष्टिकोण के रूप में, हम निम्नलिखित कश्मीर के कर्नेल द्वारा एक्स सिग्नल को समेकित करके प्राप्त करने की कोशिश करते हैं.उत्पादन तीन गुना बड़ा है अपेक्षित यह भी देखा जा सकता है, कि आउटपुट मान विंडो में तीन तत्वों का सारांश है क्योंकि यह है कि कनवॉल्यूशन के दौरान खिड़की को फिसल दिया गया है, इसमें सभी तत्वों को एक करके गुणा किया जाता है और फिर संक्षेप में yk 1 cdot x 1 cdot x 1 cdot x। y के वांछित मूल्यों को प्राप्त करने के लिए आउटपुट को 3 से विभाजित किया जाएगा। विभाजन सहित एक फार्मूले के द्वारा। लेकिन संकलन के दौरान यह विभाजन करने के लिए इष्टतम नहीं होगा। समीकरण को फिर से संगठित करना। तो हम निम्नलिखित कश्मीर कर्नेल का उपयोग करेंगे। इस तरह हमें वांछित आउटपुट मिलेगा। सामान्य तौर पर यदि हम एक औसत आकार की खिड़की के आकार वाले कनवल्शन के साथ चलते हैं तो हम निम्न कर्नेल का उपयोग करेंगे। एक सरल चलती औसत का कार्य करना है। एक उदाहरण उपयोग है। मुझे डेटा सीरीज़ पर एक चलती औसत की गणना करने की आवश्यकता है, लूप के भीतर, मुझे चलने की औसत 9 9 दिनों से अधिक करना होगा I में कंप्यूटिंग में सरणी 4 श्रृंखला 365 है मान एम, जो स्वयं डेटा के दूसरे सेट का मतलब मान है, मैं अपने डेटा के औसत मूल्यों को एक साजिश में चलती औसत के साथ साजिश करना चाहता हूं। मैं मूविंग एविज़न और रूपांतरण कमांड के बारे में थोड़ी गलती की और कुछ भी मिला जिसे मैंने कार्यान्वित करने की कोशिश की मेरा कोड। तो मूल रूप से, मैं अपना मतलब की गणना करता हूं और उसे गलत चलती है औसत मैंने मथवर्क साइट से ठीक वर्ट वैल्यू को चुना है, इसलिए यह गलत स्रोत है, हालांकि मेरी समस्या यह है कि मुझे नहीं पता कि यह वेट क्या है, क्या किसी को भी समझाया जा सकता है अगर उसमें मूल्यों के वजन के साथ कुछ करना है जो अमान्य है इस मामले में सभी मूल्यों को वही भारित किया जाता है। और अगर मैं यह पूरी तरह से गलत कर रहा हूं, तो मैं इसके साथ कुछ मदद कर सकता हूं। मेरा धन्यवाद धन्यवाद। 23 सितंबर को 1 9 05 को बंद कर दिया गया। जिस कोड का आप उपयोग कर रहे हैं, वो यह है कि आप प्रत्येक मान का कितना वजन कर रहे हैं, जैसा कि आप अनुमान लगाते हैं कि उस वेक्टर का योग हमेशा एक के बराबर होना चाहिए यदि आप प्रत्येक मूल्य को समान रूप से भारित करना चाहते हैं और आकार एन फ़िल्टर करना चाहते हैं तो आप ऐसा करना चाहते हैं कॉन्फ़ में वैध तर्क का प्रयोग करने से आपको एमएस की तुलना में एमएस में कम मूल्य मिलेगा यदि आप शून्य पैडिंग के प्रभावों पर ध्यान नहीं देते हैं तो एमएस का उपयोग करें। यदि आपके पास सिग्नल प्रोसेसिंग टूलबॉक्स है तो आप cconv का उपयोग कर सकते हैं यदि आप एक परिपत्र की कोशिश करना चाहते हैं औसत की तरह कुछ चलती है.तुम्हें रूपांतरण और पढ़ना चाहिए अधिक जानकारी के लिए cconv प्रलेखन यदि आप पहले से ही नहीं हैं। आप लूप का उपयोग किए बिना चल औसत का पता लगाने के लिए फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं यह उदाहरण, 16-तत्व वेक्टर के चालू औसत को ढूँढता है, 5.2 का चौकोर आकार फिटिंग टूलबॉक्स जो कि ज्यादातर मामलों में उपलब्ध है। यद्यपि एक सरल औसत फिल्टर का उपयोग करते हुए स्तंभ वेक्टर वाई में डेटा को सुचारू और चिकना होता है, परिणाम वेक्टर वेक्टर yy में लौटाए जाते हैं, चलती औसत के लिए डिफ़ॉल्ट अवधि 5 है

No comments:

Post a Comment