Sunday 28 January 2018

चलती - औसत - व्यवसाय - वस्तुओं


औसत चल रहा है। सीआर 10 का इस्तेमाल करते हुए, ऑरेकल 9i रिपोर्ट में बिजनेसडेएस के लिए स्टार्टडेट और समाप्ति होगा। आईआईएल द्वारा कुल, औसत और स्टैडीव की गणना की जानी चाहिए आईडी आईडी द्वारा आरंभ और समाप्ति के बीच की तिथि के लिए टोटाल का योग होना चाहिए। लेकिन चाल यही है औसत की आवश्यकता है -90 के रूप में और व्यापार के लिए Endate. ActuallyHoldings Endate. Stdev वास्तव में पिछले 90 दिनों की कुल औसत पर समाप्त होल्डिंग्स - औसत STDEV. किसी भी मेरी मदद कर सकते हैं इस के साथ कृपया। आरएसएस ध्वज submited. Thanks रखने में मदद करने के लिए धन्यवाद टेक-टिप्स फ़ोरम अनुचित पोस्ट से मुक्त हैं, टेक-टिप्स स्टाफ यह जांच करेगा और उचित कार्रवाई करेगा.टेक-ट्यूटोरियल फोरम में पोस्टिंग एक सदस्य-मात्र सुविधा है.टेक-टिप्स में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें और बात करें अन्य सदस्यों के साथ. मौजूद औसत। किसी भी व्यक्ति को पता है कि क्रिस्टल में मूविंग एक्शन कैसे चलाना औसत 10.मुद्रोल्फ तकनीकी उपयोगकर्ता 16 अगस्त 07 17 17. ए मूविंग एवरेज का मतलब है समय-श्रृंखला डेटा का सेट है इसलिए आपको सबसे अधिक संभावना होगी समय अंतर की गणना आप div कर रहे हैं क्या दिन, घंटे, इत्यादि से आप संभवतः क्रिस्टल सारांश का प्रयोग कर सकते हैं या उस संख्या के लिए कुल चल रहे हैं, जो आइटमों को जोड़ देगा। यह भी इस पर निर्भर करता है कि आप सरल चलती औसत या भारित कर रहे हैं, आदि। अधिक जानकारी के लिए विकिपीडिया लेख जो आपको क्रिस्टल में किस तरह के फार्मूला को स्थापित करने की आवश्यकता होगी, यह निर्धारित करने में आपकी सहायता करेगा कि आप जितने चलते औसत की कोशिश कर रहे हैं, उसके लिए समीकरण का अनुकरण करना चाहिए। दुर्भाग्य से आपकी पोस्ट में अधिक विस्तृत उत्तर देने के लिए पर्याप्त विवरण नहीं दिया गया है.आरई चलती औसत. धन्यवाद मुझे पता है कि एमए की गणना कैसे की जाती है लेकिन मेरा प्रश्न यह है कि क्या क्रिस्टल में एक सूत्र है या क्या मुझे अपना खुद का बनाने की आवश्यकता है, मुझे पिछले 18 महीनों के लिए बिक्री के लिए साधारण एमए करने की आवश्यकता है। प्रति माह कुल बिक्री और अब मैं उन लोगों के लिए एमए करने की कोशिश कर रहा हूँ। मूविंग औसत. मृतुल्फ तकनीकीउपयोगकर्ता 17 अगस्त 07 15 04. क्रिस्टल में चलने वाले औसत फ़ंक्शन का निर्माण नहीं है, इसलिए आपको कुल सारांश चलाने का उपयोग करना होगा और फिर creat फ़ाइनल करने के लिए एक सूत्र फ़ील्ड आपके साधारण एमए के लिए गणना। क्या आप हमेशा 18 महीनों तक विभाजित रहेंगे यदि हां, तो आपका निदान 18 निरंतर हो सकता है, और आपको कुल फ़ील्ड या सारांश क्षेत्रों को चलाने का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, जो विशेष 18 महीनों के लिए आपके अंकीय संख्या को बनाएगा वह अवधि जिसके लिए आप रिपोर्ट चला रहे हैं लेकिन आपको एक फार्मूला फ़ील्ड बनाने की आवश्यकता होगी जो 18 महीनों के 18 महीनों के लिए आपके अंतिम बिक्री को विभाजित करेगी। आरड फ्लैग सबमिट किया गया। Tek-Tips फ़ोरम को अनुपयुक्त पदों से मुक्त रखने में सहायता के लिए धन्यवाद। टिप स्टाफ इस पर गौर करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे.इस थ्रेड के उत्तर दें। टेक-ट्यूटोरियल फोरम में पोस्टिंग केवल एक सदस्य है। टेक-टिप्स में शामिल होने और अन्य सदस्यों के साथ बात करने के लिए यहां क्लिक करें। I SP2 प्रोड पैक। मैं यह समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि चलती औसत गणना कैसे करें, 3 दिन पहले कहें, तो मैं इसे वास्तविक माप के आगे ग्राफ़ कर सकता हूं I मी रिपोर्टिंग के दिन उदाहरण के लिए मेरा डेटा इस तरह दिखता है.डेट राशि 1 1 07 100 2 1 07 200 3 1 07 150 4 1 07 300 5 1 07 75 6 1 07 100. इसलिए उपरोक्त एक अच्छा रेखाचित्र बनाता है, लेकिन मैं इस के खिलाफ चलती औसत को भी ट्रैक करना चाहता हूं, जैसे 1 1 07 100 होगा, 2 1 07 होगा 100 200 2 150, 3 1 07 होगा 100 200 150 3 150, 4 1 07 200 200 300 3 216 66 होगा। लेकिन मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि वेबी फोरमला यह एक बार में 3 दिन वापस जाने की गणना करने के लिए होगा। कृपया मदद करें - यह मेरे सिर में कर रहा है

No comments:

Post a Comment