Tuesday 23 January 2018

Magpul - सीटीआर स्टॉक - गोफन - विकल्प


सीटीआर कार्बाइन स्टॉक मिल-स्पेसी उत्पाद विवरण। मैगुल सीटीआर कॉम्पैक्ट प्रकार प्रतिबंधित मिल्क-स्पेस मॉडल, एआर 15 एम 16 कार्बाइंस के लिए मीट्रिक-स्पेस आकार रिसीवर विस्तार ट्यूबों के लिए एक ड्रॉप-इन रिप्लेसमेंट बटस्टॉक है, जो प्रकाश, तेज कार्रवाई के लिए सुव्यवस्थित ए-फ्रेम प्रोफ़ाइल snagging से बचा जाता है और आकस्मिक सक्रियण को रोकने के लिए रिलीज कुंडी को ढालता है। सीटीआर में एक पूरक घर्षण लॉक प्रणाली भी है जिसमें उन्नत हथियार स्थिरता के लिए अत्यधिक स्टॉक आंदोलन को कम करता है और एक विस्फोटक क्यूडी स्लिंग माउंट जो किसी भी पुश बटन स्लिंग स्विल्ट द मील-स्पेक मॉडल में एक मानक 0 30 मोटी रबड़ बट-पैड शामिल है जो शरीर कवच या मॉड्यूलर गियर के साथ भी झुकने को रोकने के लिए सकारात्मक कंधे की खरीद प्रदान करता है। मिल्क-स्पेक आकार कार्बाइन रिसीवर एक्सटेंशन ट्यूब पर माल्टियों जैसे बछेड़ा, अर्मलैइट, एसडब्ल्यू, एलएमटी , और अन्य कृपया नीचे दिए गए नोट को देखें। पूरक घर्षण लॉक सटीकता को लूटने वाली वोकल को कम करता है। झुकाव वाले झेल को उपयोगकर्ता आराम से एक पतली प्रोफ़ाइल को जोड़ती है। रिहाई की कसौटी को छीनने और दुर्घटना के ऑपरेशन को रोकता है। प्रीमीम क्रोम-सिलिकॉन लॉक वसंत सकारात्मक लॉकिंग और लंबी सेवा जीवन प्रदान करता है। आगे बढ़ते स्लॉट गैर AR15 M4 अनुप्रयोगों के लिए वैकल्पिक गाल risers स्वीकार करते हैं। योग्यता 0 30 रबर बट पैड एक विरोधी पर्ची सतह प्रदान करता है और Magpul ASAP ASAP QD और अन्य रिसीवर-माउंट स्लिंग अटैचमेंट्स के साथ प्रभाव सुरक्षा को बढ़ाता है। लैंडिंग स्लिंग अटैचमेंट्स। रियर - पुश बटन QD स्विव्हल स्लिंग माउंट 1 5 swivels ambidextrous. Rear bottom - 1 25 sling loops. To - कस्टम के लिए डोरी छेद तक accommodates पैरा-कॉर्ड रिसाव। नोट: एम 4 कार्बाइन रिसीवर एक्सटेंशन बफर ट्यूब्स मिल्क-स्पेक और वाणिज्यिक-स्पेक के दो मूल आकार हैं यदि आपकी राइफल पर एक वाणिज्यिक-स्पेस एक्सटेंशन है, तो वाणिज्यिक-स्पेसी सीटीआर. आईटीएआर अंतर्राष्ट्रीय आवागमन का ऑर्डर करना सुनिश्चित करें हथियार विनियमन में नियंत्रित उत्पाद। सीटीआर कार्बाइन स्टॉक, मिल्ल-स्पेस। 8 8 ऑउंस। वाइट, डब्ल्यू रिसीवर विस्तार 12 8. लैंग, अधिकतम 6 9 इंच। एलओपी समायोजन रेंज 3 3 एल. पी.पी., एम 4 ढह गई. एलओपी, एम 4 विस्तारित । घर्षण ताला प्रदर्शन मेजबान रिसीवर विस्तार के आयामी सहनशीलता के आधार पर भिन्न हो सकता है स्टैंडर्ड-लम्बी फ्लैट-बैक एम 4 कार्बाइन रिसीवर विस्तार के आधार पर विनिर्देश और ट्यूब निर्माता के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। संबंधित जानकारी। चेतावनी: हर समय सुरक्षित आर्मर हैंडलिंग प्रथाओं का निरीक्षण करें ऐसा करने में विफल होने पर गंभीर शारीरिक चोट या मृत्यु हो सकती है Magpul उद्योग नहीं होगा हानिकारक स्थापना, दुरुपयोग, अवैध उपयोग या इस उत्पाद के संशोधन के परिणामस्वरूप होने वाली चोट, मृत्यु या संपत्ति के नुकसान के लिए जिम्मेदार है। EXPORT NOTICE यह हथियार विनियमों में अंतरराष्ट्रीय आवागमन द्वारा निर्यात के लिए नियंत्रित एक आइटम है ITAR ये नियंत्रण निर्यात नियमों का रूप लेते हैं और लाइसेंस आवश्यकताएं। Magpul के सामान, तकनीकी डेटा और या सेवाओं की प्राप्ति के लिए प्रदान किए गए व्यक्त विचार के भाग के रूप में, आप, हमारे ग्राहक, स्वीकार करते हैं कि माल की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से निर्यात, पुन: निर्यात या अन्य स्थानांतरण, तकनीकी अमेरिकी कानून के उल्लंघन में मैगपुल द्वारा प्रदान किए गए डेटा और या सेवाओं को निषिद्ध है। ग्राहकों को आईटीएआर माल, तकनीकी डेटा और मैगपुल्स से सेवाएं प्राप्त करना प्रतिबंधित है हॉल लागू आवश्यक कानूनों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कोई आवश्यक अमेरिकी या अन्य सरकारी प्राधिकरण प्राप्त करने के लिए ज़िम्मेदार होगा अधिक जानकारी के लिए Magpul Shipping और Returns FAQ देखें। मैगुल सीटीआर कार्बाइन स्टॉक - मिल्ल-स्पेसी - ब्लैक। Magpul CTR कॉम्पैक्ट प्रकार प्रतिबंधित मिलिंपिक मॉडल एक ड्रॉप-इन रिप्लेसमेंट बटस्टॉक है जो कि एआर 15 एम 16 कार्बाइन के लिए मील-स्पेक आकार रिसीवर एक्सटेंशन ट्यूब का उपयोग कर प्रकाश, तेज कार्रवाई के लिए बनाया गया है, सुव्यवस्थित ए-फ़्रेम प्रोफ़ाइल, snagging से बचा जाता है और आकस्मिक सक्रियण को रोकने के लिए रिलीज कुंड को ढाल देता है अतिरिक्त बिजली लॉक तंत्र का उपयोग करता है ऑटो-पतन की विफलता को टालने के लिए एक प्रीमियम क्रोम-सिलिकॉन वसंत और स्प्रिंग ब्रेस्टिंग का विरोध करके ताकत बनाए रखती है सीटीआर में एक पूरक घर्षण लॉक प्रणाली भी है जिसमें उन्नत हथियार स्थिरता और सटीकता के लिए झटके खत्म हो जाते हैं मिल्-कल्पना मॉडल में एक मानक 0 30 रबर बट - पैड जो शरीर कवच या मॉड्यूलर गियर के साथ भी झुकाव को रोकने के लिए सकारात्मक कंधे की खरीद प्रदान करता है। मैगापुल एसटीआर स्टॉक री देखें। नोट: यह उत्पाद समीक्षा संभव बनायी गई, जहां से सस्ते मैगुल शेयरों को बिक्री के लिए कहां मिल सके, कृपया देखें। मैगुल ने अपने नए एसटीआर शेयर का शिपिंग शुरू कर दिया है। मैग्गूल स्टॉक में उन्हें ढूंढने में आपको कुछ कठिनाई हो सकती है जितना तेज़ हो उतना उपवास कर रहा है, लेकिन अभी मांग बढ़ती जा रही है एमएसआरपी 100 00 श्रृंखला में है, जिसे मैंने प्राप्त किया है वह मिल-स्पेसी संस्करण है। एसटीआर का अर्थ स्टोरेज प्रकार प्रतिबंधित है, ऐसा लगता है कि मैं ग्राहक सेवा के साथ बात कर रहा हूं एक नया आदमी था क्योंकि वह निश्चित रूप से मुझे कुछ ग़लत सूचना दे रहा था क्योंकि आप में से ज्यादातर जानते हैं कि सीटीआर का एक ही प्रकार है, ईमानदारी से ईमानदारी से प्रकार सीमित प्रकार के लिए वास्तविक कारण है। नाम का प्रकार प्रतिबंधित हिस्सा आईटीएआर शांत सामान पर निर्यात प्रतिबंध जब सीटीआर और यूबीआर को विकसित किया गया था, तो यह नोट किया गया था कि कुछ संभावित ग्राहकों को यूआरआर अधिष्ठापन के लिए आवश्यक राइफल्स से बफर ट्यूब को निकालने से प्रतिबंधित किया गया था, लेकिन फिर भी इनके विस्तार संचित स्टॉक सीटीआर इस मार्केट के लिए डिज़ाइन किया गया था। सीटीआर कॉम्पैक्ट प्रकार प्रतिबंधित स्टॉक बेसिक स्टॉक जिसका इस्तेमाल बफर ट्यूब को हटाने पर रोक के लिए इकाइयों के लिए शॉर्टली पीडीडब्ल्यू हथियारों और राइफल्स जैसे कॉम्पैक्ट अनुप्रयोगों के लिए किया जाता है। एसटीआर भंडारण क्षमता के साथ सीटीआर का एक संशोधित संस्करण है जो एक बेहतर गाल वेल्ड को शामिल करता है डबल ट्यूबों प्रत्येक के पीछे एक रबड़ की मुहर के साथ पानी प्रतिरोधी होती है इसमें एक पूरक घर्षण ताला के साथ एक परिरक्षित संचालन लीवर होता है दो अभिन्न स्लिंग लूप और साथ ही प्रतिवर्ती क्यूडी गोफन माउंट होते हैं। buttpad पतले पैड के साथ रबड़ स्थापित मोटा पैड मैग्पुल से ऑर्डर किया जा सकता है एक और डिज़ाइन में बदलाव मैंने देखा कि एक फ्रेम के निचले पीछे के हिस्से में फ्लैट भागों का आकार बढ़ा है जो सीटीआर से थोड़ी बेहतर आराम प्रदान करता है। इंस्टॉलेशन बहुत आसान है क्योंकि अधिकांश एआर 15 के लिए शेयरों में उपयोगकर्ता केवल समायोजन लीवर रखता है जो घर्षण लॉक को रिलीज़ करता है डमी 5 56 राउंड को सम्मिलित करता है जिसमें मैगुल फ्रेम और घर्षण के बीच शामिल होता है I ओक और नीचे खींचो यह आपको बफर ट्यूब पर स्टॉक को स्लाइड करने की अनुमति देता है डमी दौर पर दबाव को हटा दें और आप फिर से काम कर रहे हैं। जैसा कि आप चित्रों से देख सकते हैं बैटरी डिब्बे आसानी से एक सिक्का या उस डमी राउंड का उपयोग करके एक्सेस कर सकते हैं प्लग का पीछे हटाना और इसे हटाने के बजाय इसे जगह में दबाए जाने का मामला है जहां यह क्षमता में ताला लगाता है, प्रति C123 बैटरी प्रति पक्ष या कुछ छोटे एआर पार्ट्स होते हैं। स्थापना के बाद मैंने कुछ शूटिंग के लिए सीआरआर के साथ मेरी एआर और इसके संचालन के लिए और नई गाल वेल्ड के लिए एक महसूस हो रहा है कुछ शेयरों के साथ गाल वेल्ड मेरे लिए बहुत व्यापक है और मैं अपने स्टॉक के झुकाव को मेरे ऑप्टिक का अच्छा नज़रिया समझता हूं एक ईओईटेक के साथ यह बड़ा नहीं है आमतौर पर सौदा लेकिन 1X4 के दायरे के साथ यह थोड़ा समस्याग्रस्त है एसटीआर के साथ यह मामला नहीं था स्टॉक के शरीर को बहुत अधिक अच्छी तरह से एक अच्छी वेल्ड और किसी भी ऑप्टिक के आसान दृश्य की अनुमति नहीं थी, बटपैड आकार प्राकृतिक महसूस किया और कंधे को अच्छी तरह से फिट बैठता है रबड़ सबसे ज्यादा कुछ मीटर की तुलना में थोड़ा कठिन है ए इस मोटा नरम किस्म के साथ इस पैड को बदलने का निर्णय लेता है। स्टॉक को समायोजित करना सरल और सीधे आगे था जब रिलीज सक्रिय हो जाती है तो स्टॉक को आसानी से वांछित स्थान में स्लाइड कर देता है मेरी ही वरीयता एक घर्षण ताला रिलीज के करीब होगी ताकि मैं समायोजित कर सकूं और एक अलग स्थिति में अपना हाथ ले जाने के बिना ताला यह बिल्कुल बुरा नहीं है, मुझे गलत नहीं मिलता है, लेकिन मुझे एक स्टॉक के लिए इस्तेमाल किया गया है जिसे मैं एक आसान आंदोलन के साथ समायोजित और लॉक कर सकता हूं केवल मेरी वरीयता केवल घर्षण ताला के साथ है एक श्रव्य क्लिक न करें या आपको लॉक पूरी तरह से लगाया जाने पर महसूस होने पर महसूस करें, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि कोई भी समस्या नहीं हुई है और उपयोगकर्ता इसे इस्तेमाल कर सकेगा ए प्लस यह आपके लिए वामपंथी है या जो बाएं और दाएं हाथ की शूटिंग दोनों का अभ्यास करते हैं यदि आप घर्षण ताला के साथ स्टॉक की तरफ घूमने की कोशिश करो, कुछ निशुल्क खेल है एक बार जब मैं राइफल को अपने कंधे तक पहुंचाता था, तो यह ध्यान देने योग्य नहीं था और दूरी पर परिशुद्धता शॉट्स के साथ किसी भी कठिनाई का कारण नहीं था। हालांकि पहले कुछ चीजें थीं जिन्हें मैं देखना चाहता हूं कि इन चिंताओं को वास्तव में नाबालिग है यह अभी भी आपके पुराने एआर 15 स्टॉक के प्रतिस्थापन के रूप में एक गुणवत्ता वाले स्टॉक को ध्यान में लाता है। ये स्टॉक अन्य सुविधाओं के साथ बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है पूर्व बिक्री से अच्छी तरह से शिपिंग के बाद से बिक्री शुरू हुई जैसे Magpul के हाथों पर एक और विजेता दिखता है। मैं जब तक कोई सही तरह से सही जानकारी के साथ झुकाता हूँ तब तक कोई भी गलत साबित नहीं हो रहा है, मैं इसे बहुत सराहना करता हूं मैं रहूँगा उस पर। कोई और कोई है जो बिल्कुल एआर मंच के लिए एक और समायोज्य स्टॉक पर underwhelmed महसूस करता है यह प्लास्टिक का एक टुकड़ा है जो आप अपने कंधे में टक, आप इसके खिलाफ अपनी गाल आराम कर सकते हैं, लेकिन यह शून्य लंबन प्रकाशिकी के साथ आवश्यक नहीं है Yippeeee हो सकता है कि इसने कुछ बैटरियों को प्रेस करना बंद कर दें, प्रेस को रोकें, यह पूरे खेल को बदल रहा है। कल्पना, डिजाइन, इंजीनियरिंग, निर्माण, शिपिंग, विज्ञापन और बिक्री पर कितने आदमी का समय खर्च किया गया है इन चीजों को हमने पिछले 30 वर्षों में इतने कम प्रगति की है कि यीशु ने बहुत कुछ में एक कम्पास रखा है, तो कम से कम आप उपयोगिता जोड़ रहे हैं एआर एक परिपक्व मंच है कार्बाइन, मध्य, पूर्ण गैस सिस्टम नहीं वास्तव में एक नई चीज पिस्टन थक पुरानी तकनीक नवाचार कहां है। वे नफरत करने के लिए मजेदार हो सकते हैं, लेकिन कम से कम केल-टेक ने नवाचार किया है मुझे एआर पीएमआर के एक और संस्करण पर 30 दिन पहले एक एसयू 16 सी दीजिए, मैं चाहता हूं कि 2 क्या आप लोग बैलपूप 7 62 जो आपस में भिड़ंत है ओह आप वहां नहीं देख सकते हैं आरएफबी मैगुल कुछ अद्भुत चीजें आप को देख रहे हैं, थोड़ा तह मशीन गन, लेकिन यह बहुत ही वेनिला है। जब मुझे सब कुछ करना है तो यह नया उत्पाद क्यों है और इसे उतना ही बेच दें अगर मैं सचमुच कुछ किया होता अगर यह काम नहीं करता है तो एफडीई संस्करण बनाते हैं। क्या आप मैगुल एफएमजी -9 के बारे में बात कर रहे हैं। केल-टेक सचमुच इतना नवीनता नहीं करते हैं पीएमआर -30 एफएन के केवल एक सस्ता, समस्या-भरा संस्करण है पाँच-सात मुझे लगता है कि एक पिस्तौल पर कम खर्च करना बेहतर होता है जो कि एरुॉन खेलने के लिए वास्तव में उपयोगी है डी, लेकिन फिर, मैं अभी भी सही मायने में काम करने के लिए मेरी सूक्ष्म-कैलिबर पिस्टल पसंद करता हूं पीएमआर -30 नहीं करता। एसयू 16 समस्या का समाधान करने वाला समाधान है शायद यह प्रतिबंध राज्यों में लोकप्रिय है, मैं नहीं जानता कि मैं क्या कर रहा हूं पता है कि यह केल टेक द्वारा बनाई गई है, जिससे यह संदेह हो जाता है कि कंपनी गुणवत्ता वाले आग्नेयास्त्रों का उत्पादन नहीं करती है। केल-टेक मार्केट नॉवेलियां एक मजबूत उत्पाद यानी अधिक महंगी होने की संभावना सबसे अधिक संभावना उनके बाजार हिस्सेदारी को कम कर देगी और अपने मार्जिन पर दबाव डाल सकती है मेरा अनुमान है मजबूत उपकरण की तुलना में साफ - ओ सामान के लिए अधिक संभावित खरीदार हैं। अव्यक्त नाटर मैं पीएमआर -30 की याद के बाद विशेष रूप से एक की समीक्षा करने की जरूरत महसूस नहीं कर रहा हूं राइफलें भी अधिक हैं लेकिन यह सिर्फ मेरी राय है.पहले बंद, पीएमआर - 30 सिर्फ पांच सात नॉकऑफ नहीं है, यह एक पूरी तरह से अलग-अलग कार्रवाई करता है, अलग-अलग निर्माण करता है, पूरी तरह से अलग कारतूस और कार्रवाई के ऑपरेटिंग सिद्धांत वास्तव में बहुत ही अभिनव है जो प्रत्यक्ष-झटपट और विलंब-ब्लैकबैक दोनों के रूप में संचालित करने में सक्षम है। कारतूस नहीं यिंग सिस्टम में समस्या नहीं होती है, याद से साबित होता है कि लेकिन यह विचार वास्तव में साफ है शायद मौद्रिक शोधन के विकास की ज़रूरत का एक मामला है और इसे जल्द ही बाजार में लाया जा सकता है। एसयू -16 के लिए आप कहते हैं कि एसयू 16 एक समाधान है एक समस्या शायद यह प्रतिबंध राज्यों में लोकप्रिय है, मैं नहीं जानता कि मैं क्या जानता हूं यह है कि यह केल टेक द्वारा किया जाता है, जिससे यह संदेह हो जाता है कि कंपनी गुणवत्ता वाले आग्नेयास्त्रों का उत्पादन नहीं करती है। मैंने हाल ही में एक एसयू -16 सी खरीदा है मुझे इसकी कीमत 560 के बारे में इसका वजन चार और एक आधा पॉट्स होता है, जो 30 आरआर मेग के साथ जोड़ता है, जो टेनिस रैकेट बैग या बैकपैक आदि में फिट होने के लिए काफी छोटा होता है और इस स्थिति में निकाल दिया जा सकता है, और 150 जीडीएस के रूप में ठीक से शूट करता है दोस्त एस एआर समस्या यह है कि यह हल करता है मैं एक हल्के क्षेत्र पर्वत बंदूक डेरा डाले हुए है कि मेरे बैग में फिट बैठता है मैं एक सस्ते बंदूक है कि मैं गुना कर सकते हैं और अपने ट्रक की सीट के नीचे डाल मैं चाहता हूँ अचल सटीकता और 600 के तहत 600 के लिए गैस पिस्टन विश्वसनीयता चाहते हैं एक तह बंदूक जो मुड़ा हुआ शूट कर सकती है, लेकिन अभी भी एक स्टॉक है जो आप कर सकते हैं actua lly एक एश शैली तार फ़ोल्डर की तरह विस्तारित नहीं होने पर एक गालगाड़ी प्राप्त करें और लंबे समय तक प्रवण शूटिंग के लिए एक अभिन्न बाईपोड दिखाओ। मुझे कोई भी बंदूक दिखाएं जो कि उन सभी चीजों को कर सकती है। और इससे पहले कि आप कहें, लेकिन मैं कभी भी एक केल-टेक युद्धक्षेत्र की स्थिति में, इसकी एड़ी की तरह बीहड़ पर्याप्त नहीं है, इसका मतलब नहीं है कि एक ही बंदूक है एआर और मैं कभी भी अपने एसयू को एक पूर्ण युद्ध की स्थिति में नहीं लेता और मुझे शक है कि आप कभी भी ऐसा करेंगे आपकी लड़ाई तैयार बीहड़ एआर या तो बीटीडब्ल्यू के साथ, मैंने एफएमजे एएमएम ब्रोड्स के विभिन्न ब्रांडों के माध्यम से लगभग 400 आरडीएस डाल दिए हैं, इस्पात 223, 5 56 और एक एफटीएफ, एसएसटी आदि नहीं हैं। और सभी केल्टेक उत्पादों की नॉवेलियां और कबाड़ के रूप में निंदा की है। तुमने कभी एक का स्वामित्व किया था। मुझे यूगोस पसंद नहीं है, मुझे यह जानने के लिए कोई आवश्यकता नहीं है कि बकवास बकवास है। केल टेक ने बकवास किया है। ब्लोटबैक के बीच स्विचिंग और विलंबित ब्लॉबैक एक नौटंकी है यह किसी भी प्रणाली की अखंडता से समझौता करता है हल्के वजन, पूर्ण आकार पिस्तौल एक बहुत कम हटना दौर के लिए फायरिंग पीएमआर 30 के पीछे का पूरा बाजार ऑफर करना है उन लोगों के लिए एक पांच सात तरह की पिस्तौल जो वास्तविक चीज़ के लिए बाहर खड़े नहीं करना चाहते हैं एक बुरा विचार नहीं, बहुत बुरा है केल Tec ऐसा करने वाला एकमात्र ऐसा है। यू 16 हल्के महान है, लेकिन जब यह संरचनात्मक अखंडता से समझौता नहीं करता एक हथियार ड्रॉप जो कि एसयू 16 को चार फुट से लोड किया गया था, देखो क्या होता है। केल Tec भयानक उत्पादों बनाता है वे खिलौनों की तरह तोड़ते हैं, इतना है कि यह गूगल के ऑटो में दिखाता है पूरी तरह से नवाचार के लिए अभिनव भी किसी भी मूर्खतापूर्ण काम है फ़ील्ड, हथियारों के साथ और भी बहुत कुछ। इसलिए आपकी प्रतिक्रिया का संक्षेप किया जा सकता है मुझे पता है कि केल्टेक सभी बकवास हैं मैं एक तथ्य के लिए यह जानता हूं क्योंकि मेरे पास कभी भी स्वामित्व नहीं था I यह भी हर समय तोड़ता है, मैं एक तथ्य के लिए यह जानता हूं क्योंकि यह कहता है इंटरनेट पर और मेरा गिरने के बारे में 6 फीट से गिर गया जब मैं शेल्फ पर चीजें घूम रहा था यह सबसे महत्वपूर्ण बिंदु पर रिसीवर के पीछे लैंडेड पर संग्रहीत किया गया था कोई नुकसान नहीं है जो अभी भी गोली मारता है और ठीक चक्र, उसी बिंदु पर गोली मारता है उद्देश्य आपको इन बंदूकों को पसंद करने की कोशिश नहीं कर रहा है, हर कोई अलग है किराया स्वाद लेकिन आप एक बंदूक की तरह नहीं कह रहे हैं, या निजी तौर पर किसी के लिए उपयोग नहीं किया है, यह कहने में बहुत अलग है कि वे इंटरनेट पर आपके द्वारा पढ़े गए कुछ चीज़ों के आधार पर कबाड़ के सभी टुकड़े कर रहे हैं उन लोगों से बात करें जो वास्तव में खुद को केल्टेक उत्पाद और उनसे पूछें क्या वे सोचते हैं कि प्रतिक्रियाएं आप को आश्चर्यचकित कर सकते हैं मुझे पता है, यह सुझाव देने के लिए पागल है कि जो लोग अपने उत्पाद का उपयोग करें और उपयोग करें, उनके मूल्य का अधिक सटीक प्रभाव दे सकते हैं यह लोगों को सुनने के लिए अधिक तार्किक है कि वे पूर्ण बकवास करते हैं बिना किसी मालिक के, या यहां तक ​​कि एक की शूटिंग भी नहीं कर रहा है, जो कि 99 के मामले में निकलता है, जब मैं किसी व्यक्ति से इन विचारों को व्यक्त करता हूं, अगर वे कभी भी बंदूक का स्वामित्व रखते हैं या उन्हें मारते हैं तो उनका दावा है कि वे बेकार हैं। इसके अलावा, आप इस बारे में कहने से कल्टेक केल-टेक सचमुच इतना नवीनता करते हैं। इन नवाचारों के लिए नवाचार के लिए भी किसी भी क्षेत्र में एक बेवकूफ काम है। इसलिए कंपनी कोई नवीनता नहीं है, लेकिन पीएमआर -30 की मुख्य विफलता यह बहुत नवीन है। मुझे लगता है कि इसके बारे में व्यापार बंद नहीं है SU16 को जाना है एक कैंप बंदूक, झुर्री, या गृह रक्षा या बजट वाले लोगों के लिए ओडी, जो जरूरी नहीं कि एक सामरिक दिखने वाली बंदूक की तलाश कर रहे हैं, रॉकेट वैज्ञानिक ने कहा है कि 600 टन से कम के लिए गैस पिस्टन की विश्वसनीयता के साथ हल्के, foldable, जो एक ट्रक सीट के नीचे फिट हो सकते हैं बिल्कुल बुरा विचार नहीं। मैं किसी को छू नहीं सकता क्योंकि यह एक भयानक हथियार नहीं है, लेकिन क्योंकि मेरे पास बजट खरीदने, एक्सेसोरिज़ करना, और सावधानीपूर्वक सैन्य-शैली के अर्ध-आटोमैटिक्स से प्रशिक्षित है और एक हथियार चाहते हैं जो मोंटाना को रोक देगा पर्यावरण मुझे लगता है कि सब लोग अलग हैं। आप कुछ अच्छे अंक बनाते हैं I उसी तरह से मैं एक एआर, एम 1 ए 1 आदि के लिए लंबे समय से अधिक समय बचाने के लिए पसंद करता हूं। केलटेक पीएमआर -30 वास्तव में एक अद्यतन और पुन: परिचय है Grendel P30 मूल रूप से जॉर्ज केल्गेरन द्वारा डिजाइन किया गया हे, 80 के दशक के अंत में परिचित हैं और 90 के दशक के शुरुआती दिनों में सीमित मात्रा में बनाया गया था, उसी वर्ष के पांचवें सात के रूप में मुझे लगता है। सभी पुराने नए हैं। न तो एफएन के प्रति या दस्तक बंदूक। यह व्यवसाय के बारे में सब कुछ है और जब तक वे लोकप्रिय बने रहें और बिक्री जारी रहें, हम एआर आपूर्ति और मांग के लिए निश्चित रूप से अधिक स्टॉक देखेंगे। हम बंदूक के मामले में कुछ समय के लिए स्थिर, तकनीकी तौर पर रहे हैं, हम आग्नेयास्त्रों के विकास के अंत में बहुत अधिक हिट हुए हैं, अब तक के बड़े, निकट भविष्य में सुधार बढ़ेगा अगले कदम शायद संभवत: किसी प्रकार का लक्ष्य वाला उपकरण होगा जो आपको बिना किसी लक्ष्य को लक्षित करने का लक्ष्य रखता है, लेकिन कौन जानता है कि बाहर आने के लिए कितना समय लगेगा। मुझे लगता है कि अभी भी कुछ महत्वपूर्ण शानदार छलांग वहाँ आग्नेयास्त्रों के क्षेत्र में बाहर किया जा सकता है कुछ लोग पहले से ही बहुत विकास देख चुके हैं और एक व्यावहारिक फ़ील्ड योग्य प्रौद्योगिकी के पास हैं, कुछ प्रारंभिक अवस्था में हैं, कुछ ड्राइंग बोर्ड पर बस रेखाचित्र अजीब गोलाबारी, इलेक्ट्रॉनिक इग्निशन, सटीक - निर्देशित राइफल-कैलिबर प्रोजेक्टाइल, हाइपरगोलिक तरल प्रणोदक में बंदूक को केवल फेंकने को ही खिलाना पड़ता है, फ्लाई पर प्रयुक्त प्रणोदक के एएमटी को समायोजित कर सकता है, कुछ प्रौद्योगिकियों के लिए जो अभी भी बंदूकें हैं लेकिन तकनीकी तौर पर नहीं हैं विद्युत चुम्बकीय रेलगाउन जैसे इरेरम्स मुझे लगता है कि वहाँ अभी भी नवाचार के लिए बहुत सारे कमरे हैं, इससे पहले कि फेंकने वाले हथियार अपनी सीमा तक पहुंच गए हैं, आग्नेयास्त्र लगभग 1300 वर्षों के आसपास रहे हैं, और हम उस पूरे समय में सुधार कर रहे हैं मेरे लिए विश्वास करना अभी तक अपनी पूरी क्षमता तक पहुंच गए हैं। जैसे रॉकेट वैज्ञानिक ने कहा कि चीजें बढ़ रही हैं। केवल एक चीज यह है कि वे हमारे लिए अभी तक बिक्री नहीं कर रहे हैं। एलएएसएटी हल्के छोटे हथियार टेक्नोलॉजीज ने हाल ही में अपनी अशक्त और मामले दूरबीन वाली टीम ऑटोस पर पहुंचे। अब एक सरकारी ग्राहक मिल गया है और फिर वे एक पूरी नई गोला बारूद उत्पाद श्रेणी शुरू कर सकते हैं। पुनः लोड करना दिलचस्प होगा कि आप प्रणोदक घोल से चक्कर लगाएंगे, साथ ही कुंडल प्राइमर के ढेर के बारे में आधे रास्ते पर बैठा हुआ और दबाएं गोली को शीर्ष में। प्रणोदक के गुणक को भराव करने के लिए अनुपात में बदलकर प्रोजलंट लोड को समायोजित करें। मैं भविष्य में बहुत से जली हुई भौहें देखता हूं। यह एक दिलचस्प अवधारणा बी है एके जब एच. के. ने पहली बार कोशिश की तो वहां बहुत ज्यादा ब्याज नहीं था हम एच. के. के प्रयासों के कारण टेक्दम पर अधिक भरोसा करते हैं, इसलिए वास्तव में इस समय कहीं भी जा सकते हैं लागत अब भी चिंता का विषय है क्योंकि पर्यावरण के प्रभाव पर बारूद पर। जी 11 की प्रौद्योगिकी वास्तव में मुझे दो पूरी तरह से अलग कहानियां सुनाई देती थी। एक कहानी जहां इसकी तकनीक परिपक्व थी और डिजाइन को अपनाया जा रहा था, हालांकि शीतयुद्ध ने बदल दिया था। दूसरी, जहां कई समस्याएं अनसुलझे रह गईं और तकनीक को और 10-15 वर्ष की आवश्यकता थी परिपक्व होने के लिए. मैं नवाचार प्रक्रिया के बारे में सोचना चाहूंगा क्योंकि आधार पर नीचे एक पेड़ होता है। वर्तमान मनुष्य-पोर्टेबल कंधे से निकाल दिया गैर-रीकॉलेलेस सिस्टम शाखाओं में कहीं ज्यादा ऊंचे हैं, बेशक, हम मौजूदा सिस्टम को परिष्कृत कर सकते हैं, लेकिन शाखाएं छोटे और छोटे होते हैं महत्वपूर्ण परिवर्तन की आवश्यकता है एक नई शाखा में वापस वापस जाने की आवश्यकता है संभावित परिवर्तन की भयावहता दूरी की तुलना में आनुपातिक है कुछ बार हम एक शाखा से दूसरी तरफ क्रॉस-पोर्च के माध्यम से कूद सकते हैं अन्य उद्योगों के साथ काम करना नीचे के पेड़ को देखना आसान है और विचार करें कि अन्य शाखाएं क्या प्रदान कर सकती हैं, फिर भी, एक नई शाखा की यात्रा करना हमारे यात्रा के पहले जितना कठिन है और समय लगता है। मूल रूप से किसी के द्वारा विश्लेषण के आधार पर अमरीकी आवंटन की आवश्यकता होती है जो एक आइवी लीग स्कूल चला गया, उस व्यक्ति को रिपोर्ट करता है जो आयवी लीगियर से भुगतान में भुगतान किया है, जो लोगों के सर्वोत्तम हित में कार्य करने के लिए स्वयं बनाया और आत्म-महत्वपूर्ण व्यक्ति को सम्मिलित करने का प्रयास करते हैं। और यह बहुत ज्यादा है इसे बताता है। मुझे अपनी राइफल के स्टॉक में एक अतिरिक्त बैटरी होने की उपयोगिता पर सवाल उठाना होगा, इसमें गड़बड़ी के आसपास या विचलित हो रहा है प्लस, इसके बजाय बंदूक में अतिरिक्त बैटरी रखने के लिए क्या उपयोग-मामला है अपने खेत की किट या कुछ चीज़ों में कहो। अन्य तो यह ठीक है, यह राइफल स्टॉक हो सकता है शायद कुछ लोग अपने एआर पर इस तरह के एक अच्छे स्टॉक को देखते हैं, कुछ लोग जीतते हैं, मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं मानता, क्योंकि यह वास्तव में इसके लायक है मैं बेन को नहीं देखता हूं यह लाभ उस पैसे के लायक देता है। अगली बात यह है कि वरीयता शामिल है और जो एक व्यक्ति खर्च करने के लिए तैयार है, जहां तक ​​मैं वीएलटीओर के शेयरों में बैटरियों के साथ घबराना चाहता हूं, आपके पास एक हल्के हल्के रबड़ के प्लग होते हैं जो आप किसी भी आंदोलन से बचने के लिए लंबाई में कटौती करते हैं शोर यह अन्य शेयरों के लिए एक आसान तय है कई चीजें स्टायरोफोम पैकिंग के साथ आती हैं जो आप एक ही उपयोग के लिए प्लग में भी कट सकते हैं। आप इस स्पेस को छोटे एआर भागों जैसे स्पेयर फायरिंग पिन, एक्स्ट्रेक्टर और अन्य भागों के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं मैं मैग्पुुल पकड़ में कुछ बैटरियों को स्टॉक होल्डिंग भागों के साथ और चिकनाई के साथ एक छोटी सफाई वाली रॉड के साथ ले जाता हूं। मैं स्टॉक की तरह ही एक ऐसी सुविधा प्रदान करता हूं जो कि एक SOPMOD स्टॉक की कीमत के अंश पर होती है बैटरी ब्रश के लिए भंडारण डिब्बे की तरह ect. I अभी भी नई पिस्तौल पकड़ के साथ आकर्षण नहीं मिलता ए 2 शैली फैंसी magpul से पुरानी है, लेकिन यह सिर्फ ठीक है और मुझे आराम से। कोर्स है कि ठीक है और यह आपकी आवश्यकताओं फिट बैठता है मेरे हाथ थोड़ा बड़ा है और Magpul पकड़ बस मेरे हाथ फिट बैठता है बेहतर है कि मैं किट संस्करण खरीदना नहीं चाहता था। ए 2 बहुत छोटा है और बाउंस मेरी उंगलियों को रगड़ते हैं क्योंकि कुछ मूल है इसका मतलब यह सबसे अच्छा नहीं है। इसी प्रकार मैं सेना में बड़ा हुआ जब देखा गया कि उस की पकड़ की तुलना में विशाल है एक एम 4 एस और मेरे पास बड़े हाथ हैं, इसलिए एम 4 फैक्ट्री पकड़ लगभग हमेशा काम पर मेरी एम 4 पर जाने वाली पहली चीज है, एर्गोग्रिप और मैगुल शायद मेरी पसंद हैं

No comments:

Post a Comment